Ferozepur News

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फिरोज़पुर का बेहतरीन प्रदर्षन

राज्य स्तरीय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में फिरोज़पुर का बेहतरीन प्रदर्षन

TABLE TENNIS WINNING WOMEN TEAM

Ferozepur, November 1, 2015 : पंजाब के पठानकोट शहर में चल रही स्टेट टेबल टेनिस चैंपियनषिप में फिरोज़पुर शहर के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्षन करते हुए गोल्ड मैडल्स जीत कर पंजाब के इस सरहदी क्षेत्र का नाम रोषन किया। श्री रंजन शर्मा, आर्गेनाइज़िंग सैक्रेट्री, जिला टेबल टेनिस ऐसोसिएषन ने बताया कि इस पांच दिवसीय प्रतियोगिता में (28 अक्तूबर से 1 नंवबर 2015) में फिरोज़पुर की महिला टीम ने बेहतरीन प्रदर्षन करते हुए यूथ गर्ल्स तथा वुमैन ओपन प्रतियोगिताओं में गोल्ड मैडल प्राप्त किए। यहां यह भी वर्णनीय है कि इस टीम ने इस प्रतियोगिता में जालंधर, लुधियाना, अमृतसर, पटियाला, रोपड़ तथा मोहाली जैसे बड़े शहर के खिलाड़ियों को मात देते हुए यह सफलता प्राप्त की। वुमैन टीम की सदस्यों अनु शर्मा, यषि, धृति तथा अज़ल शर्मा ने इस अवसर पर बताया कि फिरोज़पुर के खेल इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि टेबल टेनिस की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को इतनी बड़ी सफलता प्राप्त हुई हो। उन्होने इस सफलता का पूरा श्रेय फिरोज़पुर टेबल टेनिस ऐसोसिएषन के पदाधिकारियों तथा कोच तपिंदर शर्मा की कड़ी तपस्या को दिया।
प्रतियोगिता में फिरोज़पुर जिले की टीम की सफलता का सिलसिला यहीं नही रूका तथा एकल प्रतियोगिताओं में फिरोज़पुर की वंडर गर्ल यषि शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्षन करते हुए सब-जूनियर गर्ल्स, जूनियर गर्ल्स, यूथ गर्ल्स तथा वुमैन ओपन प्रतियोगिताओं में अपने से कहीं अनुभवी खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए एकल गोल्ड मैडल प्राप्त किए।
श्री अनिरूद्ध गुप्ता, जनरल सैक्रेट्री, टेबल टेनिस ऐसोसिएषन ने कहा कि ऐसोसिएषन का यही प्रयास है कि भविष्य के लिए ऐसे युवा खिलाड़ी तैयार किए जाएं जो अपने बेहतरीन प्रदर्षन से न सिर्फ फिरोज़पुर जिले का अपितु अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर बेहतरीन प्रदर्षन कर भारत का नाम रोषन कर सके।
श्री अष्विनी शर्मा, सीनियर वाईस प्रैज़ीडेंट, टेबल टेनिस ऐसोसिएषन, फिरोज़पुर ने इस अवसर पर सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। इस अवसर पर श्री चंद्रमोहन हांडा, वाईस प्रैजीडंेट, श्री देव राज दत्ता, कैषियर, श्री प्रदीप धवन, ज्वायंट सैक्रेट्री, कोच, मनीष शर्मा, रोहित शर्मा तथा अन्य सदस्य मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button