Ferozepur News

बिलासपुर गौ हत्या कांड से दु:खी हो प्रदर्शन किया, आरोपियों को गिरफ्तार कर सख्त सजा देने की मांग-

फिरोजपुर  : 4-1-2017: बिलासपुर में गौ हत्या के रोष स्वरूप शहीदों के शहर के विभिन्न धार्मिक, सामाजिक व राजनैतिक संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आजाद चौंक पर प्रदर्शन करते हुए मांग की है कि राजनैतिक पार्टीया गौ संरक्षण का विषय चुनावी मैनिफैस्टों में अंकित करे ताकि हिन्दू संस्कृति में पूजी जाने वाली गाय को बनता सम्मान मिल सके। सदस्यों गौ हत्यारों को कड़ी सजा देने की बात भी कहीं है।

गोपाल सेवा समिति के बैनर तले तरूण गोपाल के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में दर्जनों की संख्या में पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। भाजयुमों प्रांतीय सचिव सर्बजीत सिंह सन्नी, भाजयुमों के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैला के भाई डा: जीएस संधू, पवन गुप्ता, रमेश, जेई रमेश शर्मा, सूरज मेहत्ता, राकेश बबली ने कहा कि वाकई ही देश में हो रही गऊ की दूर्दशा निंदनीय है। सरकार के अलावा हरेक नागरिक को गौधन की संभाल के लिए  सख्त कदम उठाने की जरूरत है ताकि कत्लखानों में गऊ को कटने से बचाने के अलावा हरेक घर में उसका दूध लगवाया जाएं।

पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार को सरकारी गौशालाओं में गऊ का संवर्धन करना चाहिए और बाजारों में भटक रहीं गौ माता को सुरक्षित स्थान उपलब्ध करवा विशेष नीतिया बनानी चाहिए। उन्होनें बिलासपुर कांड की सख्त शब्दों में निंदा करते हुए प्रशासन व सरकार को चेतावनी दी है कि सभी आरोपी जल्द काबू कर ऐसी सजा दी जाएं कि भारत का अन्य कोई नागरिक ऐसा पाप कर्म करने से पहलें दंड भुगतने को तैयार हो जाएं। इस अवसर पर अशोक महावर, मोहन जैन, अनुज, राजीव वधवा, गजेन्द्र अग्रवाल, पंकज, परमजीत, बब्बू अटवाल, विजय कक्कड़, इंद्र गुप्ता, एडवोकेट अनिल अग्रवाल, बृजभूषण, डा: कुलभूषण, मनी खन्ना भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button