Ferozepur News

फिरोजपुर को स्वास्थ्य सुविधाए देने में केन्द्र का विशेष योगदान: राणा सोढ़ी

कोविड काल में 1 करोड़ से ऑक्सीजन प्लांट लगाने के अलावा भेजे वैंटीलेटर

फिरोजपुर को स्वास्थ्य सुविधाए देने में केन्द्र का विशेष योगदान: राणा सोढ़ी

फिरोजपुर को स्वास्थ्य सुविधाए देने में केन्द्र का विशेष योगदान: राणा सोढ़ी
-कोविड काल में 1 करोड़ से ऑक्सीजन प्लांट लगाने के अलावा भेजे वैंटीलेटर-
फिरोजपुर, 11 फरवरी, 2022
भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने कहा कि कोविड-19 काल में फिरोजपुर को स्वास्थ्य सुविधाए मुहैया करवाने में केन्द्र की मोदी सरकार का विशेष योगदान है। राणा सोढ़ी द्वारा बगे के पिपल, गुलामी वाला, फरीदेवाला, मुठियावाला, दौलतपुरा, टाली गुलाम, दशहरा ग्राऊंड, प्रीत नगर, बस्ती भट्यिावाली, अहाता बिहारी लाल, चेतन हाल, रोटरी कल्ब में कार्यकर्ताओ सहित मतदाताओ को सम्बोधित किया।
उन्होंने कहा कि कोरोना काल में एक करोड़ की लागत से सबसे बड़ा पीएम-केयर्स के तहत ऑक्सीजन प्लांट सरकारी अस्पताल में लगाया तो वहीं मरीजो के लिए वैंटीलेटर भेजे। राणा ने कहा कि विकास के दावे करने वाले फिरोजपुर के अस्पताल में डॉक्टरो की कमी को भी पूरा नही करवा सके। उन्होंने कहा कि सिविल अस्तपाल में सफेद हाथी की तरह इमारते निर्माण करवाई जा रही है, बल्कि उनमें ना तो सुविधाए है और ना ही स्पैशलिस्ट डॉक्टर्स।
राणा सोढ़ी ने कहा कि 490 करोड़ की लागत से प्रधानमंत्री मोदी 400 बैड वाले पीजीआई सैटेलाइट सैंटर का शिलान्यास करने आ रहे थे तो सत्ताधारी कांग्रेस शासन द्वारा बौखलाहट में उनके काफिले को रोका गया और सीएम चरणजीत चन्नी खुद चंडीगढ़ बैठकर पीएम की निंदा करते रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आने पर पंजाब में बड़े मैडिकल कॉलेज व अस्पताल खोले जाएंगे और फिरोजपुर में ग्रामीण स्तर पर बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाए जनता तक पहुंचाई जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button