Ferozepur News

फिरोजपुर की खुशहाली और तरक्की के लिए दिनरात सेवा में जुटे हुए हैं डीसी चंद्र गैंदः अनुराग ऐरी

फिरोजपुर की खुशहाली और तरक्की के लिए दिनरात सेवा में जुटे हुए हैं डीसी चंद्र गैंदः अनुराग ऐरी

फिरोजपुर, 27 नवंबर, 2019: डिप्टी कमिश्नर श्री चंद्र गैंद के जन्मदिवस पर आज शहर के प्रसिद्ध श्री राधा कृष्ण मंदिर (हनुमान धाम) में मंदिर कमेटी की तरफ से धार्मिक कार्यक्रम करवाया गया। कमेटी की तरफ से शाम को मंदिर में 11 बार श्री हनुमान चालीसा के पाठ करवाए गए, साथ ही डिप्टी कमिश्नर की अच्छी सेहत, खुशहाली और लंबी उम्र के लिए प्रार्थना की गई। इसके बाद कीर्तन किया गया और मंदिर में मौजूद भक्तों में प्रसाद वितरित किया गया।

कमेटी के प्रधान अनुराग ऐरी ने बताया कि जितना प्यार मौजूदा डिप्टी कमिश्नर ने फिरोजपुर के लिए दिखाया है, उतना आजतक कभी इस शहर को नहीं मिला। उन्होंने कहा कि डीसी शहर के लोगों की सेवा में दिनरात जुटे हुए हैं। लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए उनके बीच पहुंच जाते हैं और लोगों की जरूरतों को देखते हुए शहर में कई बड़े काम भी करवाए हैं। शहर के सौंदर्यीकरण, मॉडल इमरजेंसी वार्ड समेत कई अहम कार्य डिप्टी कमिश्नर की रहनुमाई में संपन्न हुए हैं। इसलिए हमारा भी यह फर्ज बनता है कि इतने कर्मठ और मेहनती ऑफिसर की अच्छी सेहत और बेहतरी के लिए प्रार्थना की जाए।

उन्होंने कहा कि मंदिर कमेटी की तरफ से डिप्टी कमिश्नर के जन्मदिवस पर यहां कीर्तन करवाने और 11 बार श्री हनुमान चालीसा का पाठ करवाया गया। शहर के समाज सेवी व धार्मिक संगठनों की तरफ से दिए गए सम्मान और प्यार पर उनके साथ खुशी सांझा के लिए श्री चंद्र गैंद मंदिर प्रांगण में पहुंचे और भगवान हनुमान का आशीर्वाद प्राप्त किया। इस मौके पर महासिचव लक्ष्मण सिंह, प्रिंसिपल सुरिंदर शर्मा, शाम लाल ग्रोवर, कैशियर मनोहर नरूला, पवन बंसल, अशोक कटारिया, प्रवीण चोपड़ा, संजीव अरोड़ा, मुलखराज कपूर, रूप लाल, अश्विनी झांजी, अश्विनी शर्मा, सूरज प्रकाश शर्मा आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button