Ferozepur News

फाजिल्का, अकाली भाजपा ने युवा वर्ग को गुमराह करके नौकरीयौ के नाम पर की जा रही लूट के विरोद

फाजिल्का, अकाली भाजपा ने युवा वर्ग को गुमराह करके नौकरीयौ के नाम पर की जा रही लूट के विरोद में पंजाब प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष व अबोहर के विधायक सुनील जाखड़ व यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा वडि़ंग के दिशा निरदेश पर यूथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष रंजम कामरा, यूथ कांग्रेस के उपप्रधान प्रदीप बाजवा,पुनीत अरोड़ा प्रधान अबोहर ,रूबी गिल प्रधान जलालाबाद,राज ढालीवाल प्रधान बलुवाना,प्रधान स्टडी चिरकाल कवल कालरा,संदीप कंबोज लोकसभा सचिव नेफाजिल्का के ऐ.डी.सी. को मांग पत्र दिया ।

protest by youth congress

इस मौके पर रंजम कामरा ने कहा कि अकाली भाजपा सरकार ने युवाओं से वायदा किया था कि पंजाब में १ लाख १३ हजार युवाओं को नौकरी दी जाऐगा और उन्होंने निकाली सिर्फ 7000 भर्ती वो भी पुलिस विभाग में, इसमें हैरानी जनक बात यह है की पुलिस भर्तीके दौरान 7000 पदों के लिए कुल 6 लाख 50 हजार युवाओ ने फार्म भरे।पर उन में भी चोकाने वाली बात यह है की नोकरीयो का आधार सिर्फ भाई भातिजा वाद और पसंदीदा लोग रहे । यह सारा मामला न्यायधीशो के धयानहितं लाया गया पर उन शिकायतों को नजर अंदाज कर युवाओ को बेरोजगारी के दल दल में धकेल दिया है।

उन्होंने मांग की है कि पंजाब पुलिस की भर्ती दौरान जो युवक और युवतियां सिलैक्ट नहीं हो सके, उनसे वसूली गई फीस लौटाई जाए और उनके खाते में वापिस जमां करवाई जाए अगर सरकार ऐसा नही करती तो शंघर्ष और तेज किये जाये गै। इस मौके पर उनके साथ सचिव मनदीप वढ़ेरा, राजू नारंग, हैरी सिंह, सलीम, कैंडी शर्मा, मोनू,योगेश कुमार ,अर्श दीप परुथी ,साजन कुमार आत्मा सिंह,अभिषेक, गुरदीप सिंह ,मिलन सिंह , तारा सिंह व गगू सिंह आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button