Ferozepur News

पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी द्वारा सुखमणि साहिब के पाठ और दांत चैकअप कैंप का आयोजन

पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी द्वारा सुखमणि साहिब के पाठ और दांत चैकअप कैंप का आयोजन

पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी द्वारा सुखमणि साहिब के पाठ और दांत चैकअप कैंप का आयोजन

फिरोजपुर, 5.3.2023: सरबत के भले की कामना को लेकर पब्लिक वैल्फेयर सोसायटी द्वारा रविवार को धार्मिक समारोह का आयोजन किया गया। गुरूद्वारा दु:ख निवारण साहिब में आयोजित समारोह में श्री गुरूग्रंथ साहिब की पावन उपस्थिति में श्री सुखमणि साहिब का पाठ, रागी जत्थो द्वारा गुरबाणी का कीर्तण किया गया।

सभी ने गुरू साहिब के आगे नतमस्तक होने विश्व शांति सहित सभी के अच्छे स्वास्थय की कामना की। जिसके बाद नि:शुल्क दांतो का कैंप भी लगाया गया, जिसमें डा. अमन चुघ ने 150 से ज्यादा मरीजो का चैकअप किया।

कार्यक्रम में पार्षद ऋषि शर्मा, पार्षद सतवंत कौर के अलावा इंस्पैक्टर रवि कुमार, समाजसेवक शैलेन्द्र शैली सहित विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संस्थाओ के पदाधिकारियो ने हिस्सा लिया।

प्रधान डा. मुख्तियार ङ्क्षसह भुल्लर व सचिव कुलवंत ङ्क्षसह ने बताया कि आपसी प्यार, सद्भावना का संदेश देते हुए सोसायटी द्वारा यह कार्यक्रम किया गया है, जिसमें नशा मुक्त भारत और स्वस्थ समाज का वचन लिया गया। उन्होंने कहा कि संस्था द्वारा समाज हित में होनेवाले कार्यक्रमो में शमूलियत की जाती है।

पिछले दिनो शहरियो को हड्डारोड़ी के कारण हो रही परेशानी का मुद्दा भी प्रमुखता के साथ प्रशासन के सामने उठाया था और क्षेत्र में बढ़ रही अपराधिक घटनाओ के सम्बंध में भी पुलिस प्रशासन को परिचित करवाया था। उन्होंने कहा कि सोसायटी का मुख्य उद्देश्य समाजसेवा के कार्यो में बढचढक़र हिस्सा लेना और आसपास के लोगो को पेश आ रही समस्याओ को सुलझाना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button