Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन स्कूल में फैमिली स्पोर्टस फैस्ट 2024 का आयोजन, खेलो में 260 परिवारो ने लिया हिस्सा

दास एंड ब्राऊन स्कूल में फैमिली स्पोर्टस फैस्ट 2024 का आयोजन, खेलो में 260 परिवारो ने लिया हिस्सा

दास एंड ब्राऊन स्कूल में फैमिली स्पोर्टस फैस्ट 2024 का आयोजन, खेलो में 260 परिवारो ने लिया हिस्सा

फिरोजपुर, 4 अक्तुबर, 2024 :अभिभावको को खेलो के साथ जोडऩे के उद्देश्य से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल द्वारा फैमिली स्पोर्टस फैस्ट 2024 का आयोजन किया गया, जिसमें एक्टिव फैमिलिस हैप्पियर टूगेदर का संदेश दिया गया। प्रिंसिपल डा. राजेश चंदेल ने बताया कि स्पोर्टस फैस्ट में 260 परिवारो ने हिस्सा लिया था। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम के मुख्यातिथि जिला खेल अधिकारी रूपिन्द्र सिंह बराड़ थे, जबकि डीसीएम ग्रुप के डॉयरैक्टर एडमिन मनजीत ङ्क्षसह ढिल्लो विशेष रूप से पहुंचे। अतिथियो का स्कूल प्रशासन द्वारा भव्य स्वागत किया गया और प्रिंसिपल ने दास एंड ब्राऊन स्कूल द्वारा खेलो के क्षेत्र मेंं दी जा रही सुविधाओ और उपलब्धियो के बारे में विस्तृत जानकारी दी।
हैबिटेट सैंटर में आयोजित स्पोर्टस फेस्ट में परिवारो के मध्य विभिन्न खेले करवाई गई और सभी ने उत्साह के साथ खेलो में हिस्साा लिया। इस दौरान आर्ट एगजिबिशन का आयोजन भी किया गया। तालियो की गडग़ड़ाहट के साथ खिलाडिय़ो की हौंसला अफजाई हुई।
डीएसओ रूपिन्द्र सिंह बराड़ ने कहा कि सीमावर्ती जिला होने के बावजूद खेलो के क्षेत्र में दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल द्वारा जो सुविधाए और इंफ्रास्टक्चर मुहैया करवाया जा रहा है, वह वाकई प्रशंसनीय है। उन्होंने कहा कि हर परिवार के सदस्यो को किसी ना किसी खेल में रूचि लेते हुए उसकी प्रैक्टिस करनी चाहिए, क्योंकि खेलो के माध्यम शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है।
मनजीत ङ्क्षसह ढिल्लो ने कहा कि हैबिटेट सैंटर हर वर्ग के लिए हमेशा खुला है और यहां पर हर खेल के अनुभवी कोच तैनात है । यहांं परिवार के साथ आकर स्वीमिंग, शूटिंग, गोल्फ, क्रिकेट, योग, बैडमिंटन, बास्केटबाल, जिम सहित अन्य खेलो की कोचिंग दी जाती है। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति परिवार सहित रजिस्ट्रेशन करवाकर यहां पर कोचिंग ले सकता है और अपना कीमती से स्पोर्टस में बिता सकता है।
मेडली रेस 4 प्लेयर्स में रूपिन्द्र सिंह की परिवार ने पहला, मैडली रेस 3 प्लेयर्स में सुनील कुमार के परिवार, रिले रेस 4 प्लेयर्स में सुनील कुमार, गोल्फ प्रतियोगिता में कर्नल एस.के शर्मा, स्कीपिंग फिमेल में निशा कंबोज, स्कीपिंग मेल में सतीश शर्मा, शूटिंग प्रतियोगिता में लैफ्टीनेंट कर्नल सतीश कुमार, डाई जेरसी प्रतियोगिता में गुरशब्द सिंह, स्टिक बैलेंस बैटल में दिलबाग ङ्क्षसह, शटल रन विद कोन में संदीप, स्लो साईकलिंग मेन में सतीश, स्लो साईकलिंग फिमेल में निशा, पुशुपस में गुरभेज सिंह, स्लाम डंक में गुरशान सिंह ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है।
इस अवसर पर डीजीएम आप्रेशन सजल भटचर्जी, डीजीएम आप्रेशन डा. सैलिन, खेल अधिकारी हरमनजीत ङ्क्षसह, आकाश दत्ता सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button