Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में 14 दिवसीय मैगा स्पोर्टस फैस्टिवल शुरू

फिरोजपुर      Pankaj Madan
    विद्यार्थियों को पढ़ाई के अलावा खेलो की तरफ प्रेरित करने की मंशा से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में 14 दिवसीय मैगा स्पोर्टस फैस्टिवल शुरू हो गया है। जिसमें पहले दिन डिप्टी डी.ई.ओ. श्री प्रगट सिंह बराड़ ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया, जबकि स्कूल मैनेजमेंट के सदस्य श्री विपन शर्मा विशेष रूप से पहुंचे। प्रिंसीपल श्रीमति ज्योतिका बरलास ने बताया कि विद्यार्थियों को गोल्फ, आर्चरी, क्रिकेट, बॉस्केटबाल, लॉन टैनिस, वॉलीबाल, स्केटिंग, ताईक्वांडो जैसी प्रचलित खेलो की अनुभवी कोचो द्वारा ट्रेनिंग दी जा रही है। उन्होनें बताया कि विद्यार्थियों को उनकी पसंद की खेलो में परिपक्व करना है ताकि आगामी समय में वह अच्छे खिलाड़ी बनकर उभर सके। उन्होनें कहा कि खेलो के माध्यम से खिलाड़ी का बौद्धिक, मानसिक व शारीरिक विकास होता है।
मुख्यातिथि श्री प्रगट सिंह बराड़ ने विद्यार्थियों की हौंसला अफजाई की और कहा कि वह दिन दूर नहीं जब सीमावर्ती जिले के खिलाड़ी राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय स्तर पर होनें वाली खेलो में हिस्सा लेकर फिरोजपुर का नाम रोशन करेंगे। उन्होनें कहा कि दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल वाकई विद्यार्थियों को हर सुविधा मुहैया करवाने का प्रयास कर रहा है जोकि सराहनीय है।
    इस अवसर पर वी.पी. एडमिन मनजीत सिंह ढिल्लो, प्रेमानंद, डा: सैलिन, अनु शर्मा, अजलप्रीत, स्तुति, मैथ्यू, शिवानी इत्यादि उपस्थित थे।

 

Related Articles

Back to top button