Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन में डिस्ट्रिक शूटिंग चैम्पियनशिप एयर राईफल का आयोजन, शूटर्स ने लगाए निशाने

आरपीएफ कमिश्रर बने मुख्यातिथि, डिस्ट्रिक राइफल एसोसिएशन के सहयोग से रही रही प्रतियोगिता

दास एंड ब्राऊन में डिस्ट्रिक शूटिंग चैम्पियनशिप एयर राईफल का आयोजन, शूटर्स ने लगाए निशाने
दास एंड ब्राऊन में डिस्ट्रिक शूटिंग चैम्पियनशिप एयर राईफल का आयोजन, शूटर्स ने लगाए निशाने
– सब-यूथ, यूथ, जुनियर, सीनियर कैटागिरी में करवाई जा रही चैम्पियनशिप, शूटरो में दिख रहा उत्साह: अजलप्रीत-
-आरपीएफ कमिश्रर बने मुख्यातिथि, डिस्ट्रिक राइफल एसोसिएशन के सहयोग से रही रही प्रतियोगिता-
-दास एंड ब्राऊन स्कूल ने तीन गोल्ड व तीन सिल्वर मैडल पर जमाया कब्जा-
फिरोजपुर, 30 जुलाई, 2022
        शूटिंग में प्रतिभा निखारने के उद्देश्य से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में स्थापित आर्मर इंडोर शूटिंग रेंज में डिस्ट्रिक शूटिंग चैम्पियनशिप एयर राईफल का आयोजन किया गया। डिस्ट्रिक राइफल एसोसिएशन के सहयोग से आयोजित इस चैम्पियनशिप में आरपीएफ के कमिश्नर रजनीश त्रिपाठी ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया, जबकि डीसीएम ग्रुप के डॉयरैक्टर एडमिन रिटायर्ड ब्रिगेडियर नवदीप माथुर, डिप्टी डॉयरैक्टर मनजीत सिंह ढिल्लो, डिप्टी प्रिंसिपल मनीश बांगा, हैड स्पोर्टस अजलप्रीत, पूर्व डीएसओ सुनीश शर्मा, रैडक्रास सचिव अशोक बहल,  —– विशेष रूप से उपस्थित हुए।
           डीसीएम की हैड स्पोर्टस अजलप्रीत ने बताया किएयर राईफल इस चैम्पियनशिप में सब-यूथ कैटागिरी, यूथ कैटागिरी, जुनियर कैटागिरी, सीनियर कैटागिरी के 16, 19 व 21 वर्ष की आयु वर्ग के शूटरो ने हिस्सा लिया। चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने के लिए शूटरो में खासा उत्साह देखने को मिला है। उन्होंने कहा कि डिस्ट्रिक में अव्वल आने वाले शूटर मोहाली में होने वाली स्टेट चैम्पियनशिप में जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।
           प्रिंसिपल याचना चावला ने मुख्यातिथि व अतिथियो का स्वागत किया।  ज्योति प्रवज्जलित के साथ शुरू हुई इस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाले शूटरो को शपथ दिलवाई गई, जिसके बाद शूटर मनप्रीत कौर ने डैमो राईफल शूटिंग की डैमो शो किया। मुख्यातिथि कमिश्नर रजनीश त्रिपाठी ने स्कूल प्रशासन सहित एसोसिएशन द्वारा करवाई जा रही चैम्पियनशिप की सराहना की। उन्होंने हिस्सा ले रहे शूटरो को शुभकामनाए भी दी। त्रिपाठी ने कहा कि सीमावर्ती जिले में विश्व स्तरीय सुविधाओ से लैस हैबिटेट सैंटर में शूटिंग रेंज का होना और वहां बच्चो को अच्छा प्रशिक्षण देना गर्व का विषय है।
ये है परिणाम
         डिप्टी डॉयरैक्टर मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि सब यूथ, यूथ व सीनियर कैटागिरी में गुरवंशबीर सिंह ने तीन गोल्ड मैडल जीते है, जबकि दिलशानबीर सिंह ढिल्लो ने सब यूथ, यूथ व सीनियर कैटागिरी में 3 सिल्वर मैडल जीते है। ये दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थी है। उन्होंने कहा कि वीरवार को हुई एयर पिस्टल में डीसीएम इंटरनैशनल के विद्यार्थी युवराज सेतिया ने सब यूथ कैटागिरी में ब्राऊंज मैडल जीता है।
अजलप्रीत शर्मा ने बताया कि दास एंड बाऊन वल्र्ड स्कूल के हैबिटेट सैंटर में वल्र्ड क्लॉस सुविधाओ से लैस शूटिंग रेंज स्थापित की गई है, जहां पर कोई भी व्यक्ति अपनी रजिस्ट्रेशन करवाकर शूटिंग सीख सकता है।
इस अवसर पर एसोसिएशन के कोच मनप्रीत कौर,  परविन्द्र सोढ़ी, भुपिन्द्र सिंह सोढ़ी, जगजीत सिंह, गरजेपाल सिंह गिल्ल, गुरप्रीत ढिल्लो, साहिल गुरेजा, योगेशपाल बावा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button