Ferozepur News

डी.सी. मॉडल कैंट स्कूल  के 7 विद्यार्थियों ने अच्छे रैंक से पास की जे.ई.ई मैन्स

फिरोजपुर
    डी.सी.एम. सीनियर सैकेंडरी स्कूल, फिरोजपुर कैंट के 7 होनहार विद्यार्थियों ने जे.ई.ई मैन्स ज्वाइंट एंट्रैंस एगजाम  में हर साल की तरह बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए इस सीमावर्ती क्षेत्र फिरोजपुर का नाम रोशन किया तथा अपने इंजीनियर बनने के सपने को साकार करने की तरफ एक मजबूत कदम बढ़ाया है।
    जिन बच्चों ने जे.ई.ई मैन्स में बेहतरीन प्रदर्शन कर स्कूल व जिले का नाम रोशन किया है उनके नाम इस प्रकार है-
शिवम अरोड़ा, मयंक सांगरी, मृदुल गुप्ता, गुरकंवल सिंह, बुद्धराम मोंगा, कृतिका, अर्शप्रीत सिंह, पवित्र सिंह आजाद, किरण कौर। 
इस अवसर पर प्रिंसीपल श्रीमति राखी ठाकुर ने कहा कि यह हमारे लिए गर्व की बात है कि सरहदी क्षेत्र में स्थापित होनें के बावजूद भी डी.सी.एम. ग्रुप ऑफ स्कूल्स विद्यार्थियों को उच्च शिक्षा देने में सफल हो पा रहा है। उन्होनें बताया कि पूरे भारतवर्ष से लाखो बच्चें इस अति प्रतिष्ठित टैस्ट में भाग लेते है। उन्होनें बताया कि इस परीक्षा में अच्छे रैंक प्राप्त करने के बाद यह विद्यार्थी भारत के टॉप क्लॉस शिक्षण संस्थानो में जा सकते है।  ठाकुर ने सभी विद्यार्थियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
    इस अवसर पर मैनेजर श्री एल.एम. गोयल, सीनियर वी.पी. एडमिन श्री अविनाश सिंह, अजय मित्तल, मनीश बांगा, नवीन जयसवाल व अन्य अध्यापकगण मौजूद थे।

 

Attachments area

Related Articles

Back to top button