Ferozepur News

डीसी मॉडल में इंटर हाऊस टैबल टैनिस व चैस चैम्पियनशिप का आयोजन, प्रिंसिपल ने खिलाडिय़ो को दी बधाई

डीसीएम ग्रुप सभी स्कूलो में करवा रहा खेल प्रतियोगिताए, खेलो से पैदा होगी अनुशाासन व आगे बढऩे की भावना: अजलप्रीत

डीसी मॉडल में इंटर हाऊस टैबल टैनिस व चैस चैम्पियनशिप का आयोजन, प्रिंसिपल ने खिलाडिय़ो को दी बधाई
-डीसीएम ग्रुप सभी स्कूलो में करवा रहा खेल प्रतियोगिताए, खेलो से पैदा होगी अनुशाासन व आगे बढऩे की भावना: अजलप्रीत-
डीसी मॉडल में इंटर हाऊस टैबल टैनिस व चैस चैम्पियनशिप का आयोजन, प्रिंसिपल ने खिलाडिय़ो को दी बधाई
फिरोजपुर, 16 जुलाई, 2022: विद्यार्थियो को खेलो के प्रति प्रेरित करने के उद्देश्य से डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में इंटर-हाऊस टेबल टैनिस व चैस चैम्पियनशिप का आयोजन किया गया, जिसमें विद्यार्थियो ने उत्साह के साथ हिस्सा लेकर प्रतियोगिता की भावना से टैनिस व चैस खेली।
        प्रिंसिपल सुमन कालरा ने बताया कि टैबल टैनिस में ब्वॉयज में रैड हाऊस ने फस्र्ट, यैलो हाऊस ने सैकेंड तथा ग्रीन हाऊस ने थर्ड रैंक हासिल किया है, उसी तरह गल्र्स में रैड हाऊस ने पहला, यैलो ने दूसरा तथा ब्लू हाऊस ने तीसरा स्थान हासिल किया है।  इसी तरह चैस चैम्पियनशिप में अंडर-14 ब्वॉयज में ब्लू हाऊस ने पहला तथा ग्रीन हाऊस ने दूसरा स्थान पाया तो गल्र्स अंडर-14 में ग्रीन ने पहला तथा रैड हाऊस ने दूसरे स्थान पर कब्जा जमाया। ब्वॉयज अंडर 17 में यैलो ने पहला व ग्रीन ने दूसरा तथा गल्र्स अंडर-17 में ब्लू ने पहला तथा रैड हाऊस ने द्वितीया स्थान हासिल किया। प्रिंसिपल ने विजेता विद्यार्थियो को बधाई दी।
डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स की हैड स्पोर्टस अजलप्रीत ने बताया कि खेलो के माध्यम से खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक व बौद्धिक विकास होता है। उन्होंने कहा कि खेलो से अनुशासन तथा आगे बढऩे की भावना बढ़ती है।  अजलप्रीत ने कहा कि डीसीएम के सभी स्कूल में अनुभवी कोच नियुक्त है। डीसीएम ग्रुप के सभी स्कूलो में इंटर हाऊस चैम्पियनशिप करवाई जा रही है ताकि विद्यार्थी पढ़ाई के साथ-साथ खेलो में भी हिस्सा लेकर हरेक क्षेत्र में आगे बढ़ सके।
      इस अवसर पर स्पोर्टस अधिकारी कमलजीत, वीपी आप्रेशन अनु, पंकज शर्मा, बब्बल, सुरिन्द्र सिंह, अवनीत उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button