Ferozepur News

डीसीएम के विद्यार्थियो ने सिविल अस्पताल में मरीजो व उनके परिजनो को भेंट किया भोजन

डीसीएम के विद्यार्थियो ने सिविल अस्पताल में मरीजो व उनके परिजनो को भेंट किया भोजन
डीसीएम के विद्यार्थियो ने सिविल अस्पताल में मरीजो व उनके परिजनो को भेंट किया भोजन
फिरोजपुर, 15 अक्टूबर, 2022: कम्यूनिटी आऊटरीच प्रोग्राम के तहत डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल के विद्यार्थियो द्वारा सिविल अस्पताल में मरीजो व उनके परिजनो को भोजन वितरित किया गया। डिप्टी प्रिंसिपल चारू यादव ने बताया कि विद्यार्थियो को शिक्षा के साथ-साथ समाजसेवा के प्रति संजीदा करने के मनोरथ से स्कूल में सीओपी प्रोजैक्ट शुरू किया गया, जिसके तहत विद्यार्थी जरूरतमंदो की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाते है।
उन्होंने कहा कि इसी क्रम में सिविल अस्पताल में फिरोजपुर फाऊंडेशन द्वारा संचालित लंगर सेवा में विद्यार्थियो ने अपने हाथो से जाकर मरीजो व उनके परिजनो को भोजन वितरित किया और सभी मरीजो के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।
एक्टिीविटी कोआर्डीनेटर आशिमा शर्मा, क्लीनिकल काऊंसलर पैरी ने बताया कि इससे पहले भी विद्यार्थी कई बार अपने घरो से भोजन बनाकर सिविल अस्पताल सहित स्लम बस्तियो में वितरित कर चुके है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियो ने अपने हाथो से सैंकड़ो की संख्या में लोगो को भोजन बांटकर आन्नदित महसूस किया।
फाऊंडेशन के शैलेन्द्र शैली व जिम्मी कक्कड़ ने कहा कि वाकई डीसीएम द्वारा विद्यार्थियो को उच्च स्तरीय आधुनिक शिक्षा के साथ समाजसेवा के संस्कार देकर बढिय़ा कार्य किया जा रहा है। उन्होंने विद्यार्थियो की हौंसला अफजाई भी की।
इस अवसर पर विद्यार्थी युवराज, अमनप्रीत कौर, अनुश, भारती, जैनिश, श्रेया, उदय प्रताप, चिनिशा, रिधम, कबीर, मुस्कान, निश्चय, आस्था, अविघ्ना, आदित्या, सूर्यांश, कली सोई, नंदिनी सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button