Ferozepur News

जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप का भव्य समापन, जूनियर टीम का विजेता ट्राफी पर कब्जा-एडीआरएम यगुलेरिया शवीर

थे मुख्यातिथि, बोले: एक दिन यह खिलाड़ी विश्व में जिले का नाम रोशन करेंगे -

जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप का भव्य समापन, जूनियर टीम का विजेता ट्राफी पर कब्जा-एडीआरएम यगुलेरिया शवीर थे मुख्यातिथि, बोले: एक दिन यह खिलाड़ी विश्व में जिले का नाम रोशन करेंगे –
फिरोजपुर, 16 सितम्बर, 2023
    डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन -डीआरएसए- द्वारा आयोजित जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप भव्य रूप से सम्पन्न हुई, जिसमें जूनियर टीम के खिलाडिय़ो ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चैम्पियनशिप की ट्राफी अपने नाम की है। दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के स्केटिंग रिंक में सम्पन्न हुई इस चैम्पियनशिप के समापन समारोह में रेलवे  के एडीआरएम यशवीर सिंह गुलेरिया ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया। समापन समारोह की अध्यक्षता महासचिव मनजीत ङ्क्षसह ढिल्लो ने की। एडीआरएम ने खिलाडिय़ो से मिलकर हौंसला अफजाई की और विजेता खिलाडिय़ो को मैडल, ट्राफी देकर सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि मानव जीवन में खेल का होना बहुत जरूरी है और इसी के माध्यम से खिलाड़ी का शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास होता है। उन्होंने कहा कि डीआरएसए द्वारा जिन बेहतरीन प्रबंधो के साथ यह प्रतियोगिता करवाई गई है, वह इसके लिए बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से विश्वस्तरीय इंफ्रास्टक्चर खिलाडिय़ो को मुहैया करवाया जा रहा है, उससे एक दिन यह खिलाड़ी विश्व में जिले का नाम रोशन करेंगे।
स्कूल प्रिंसिपल डा. राजेश चंदेल  द्वारा मुख्यातिथि का स्वागत किया गया और फिरोजपुर के खिलाडिय़ो द्वारा रोलर स्केटिंग में देश-विदेश में प्राप्त की गई उपलब्धियो के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन द्वारा इस खेल को प्रफुल्लित करने के लिए अनेको प्रयास किए जा रहे है और हरेक साल जिला स्तरीय प्रतियोगिता करवाई जाती है। उन्होंने बताया खिलाडिय़ो को कोचिंग देने हेतू अनुभवी कोच भी तैनात कर रखे है।
          संगठन सचिव अभिषेक मदान ने बताया कि चैम्पियनशिप में अंडर-5 से 7 , अंडर-7 से 11, अंडर-11 से 14, अंडर- 14 से 17, अंडर- 17 से 30 व उससे अधिक आयु वर्ग के ना सिर्फ फिरोजपुर बल्कि फाजिल्का, फरीदकोट, मोगा, जलालाबाद के 250 से ज्यादा खिलाडिय़ो ने भी हिस्सा लिया था।
     महासचिव मनजीत सिंह ढिल्लो ने अंत में चैम्पियनशिप में सहयोग देने वाले सभी सदस्यो का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पिछले 17 वर्षो ये यह प्रतियोगिता एसोसिएशन द्वारा करवाई जा रही है। उन्होंने मुख्यातिथि सहित अन्य मेहमानो, खिलाडिय़ो, अभिभावको, कोच अन्य टीम का भी धन्यवाद जताया।
इस अवसर पर डा. सैलिन, सजल, दीपक शर्मा, कमल शर्मा, एडवोकेट पंकज शर्मा, विपुल नारंग, पवन मदान, दीपक मोंगा, प्रिंसिपल अजीत कुमार, विक्रम, कोच अनिश, रोहित, खेल अधिकारी मनप्रीत कौर, किशोर सिंह, सचिन वर्मा, कमलजीत सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button