Ferozepur News

जनकल्याण की प्रार्थना के साथ किया गया नववर्ष का शुभारंभ 

जनकल्याण की प्रार्थना के साथ किया गया नववर्ष का शुभारंभ 
जनकल्याण की प्रार्थना के साथ किया गया नववर्ष का शुभारंभ
1.1.2023: शांति विद्या मंदिर में सर्दी की छुट्टियों के बाद आज जनकल्याण एवं सभी के सुख की कामना के साथ नए वर्ष का स्वागत एवं शुभारंभ किया गया।इस अवसर पर मैनेजिंग कमेटी के मेंबर, प्रिंसिपल श्रीमती रजनी मडाहर जी और समस्त स्टाफ ने सर्वप्रथम भगवान श्री गणेश एवं माता सरस्वती के समक्ष ज्योति प्रज्वलित करके सभी के कल्याण सुख शांति एवं उन्नति के लिए कामना की।
इस अवसर पर स्कूल के सम्माननीय अतिथि मिसेज़ पवनीश एवं मिस कुलबीर कौर ने सभी को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए स्कूल के मैनेजिंग कमेटी मेंबर एवं स्कूल के प्रिंसिपल श्रीमती रजनी मडाहर जी का हर कदम पर मार्गदर्शन करने के लिए हार्दिक धन्यवाद किया।
मैनेजिंग कमेटी मेंबरज़ एवं स्कूल की प्रिंसिपल मैडम ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए सर्वप्रथम सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि हम सभी को मिलजुल कर काम करना चाहिए। क्योंकि हम सभी एक ही ईश्वर की संतान हैं और हमें एक ही परिवार की तरह परस्पर सहयोग देना चाहिए।हमें  स्कूल के छात्रों में भी परस्पर प्रेम एवं सहयोग की भावना का विकास करना चाहिए। तभी हम अपने स्कूल एवं देश को उन्नति एवं प्रगति के शिखर तक ले जा सकते हैं।
स्कूल की मैनेजिंग कमेटी मेंबर्स ने अपने हेल्पिंग स्टाफ को शॉल एवं कंबल भी वितरित किए एवं सम्माननीय अतिथि को प्रेम पूर्ण उपहार दिया।उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर स्कूल में सामुदायिक भोज का भी आयोजन किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also
Close
Back to top button