Ferozepur News

छावनी में मजबूत हुआ राणा सोढ़ी का आधार, लोगो ने खुलकर भाजपा का किया समर्थन

 

छावनी में मजबूत हुआ राणा सोढ़ी का आधार, लोगो ने खुलकर भाजपा का किया समर्थन

छावनी में मजबूत हुआ राणा सोढ़ी का आधार, लोगो ने खुलकर भाजपा का किया समर्थन
-लोग बोले: अब किसी का डर नहीं और उनका मंत्तव भाजपा को विजयी बनाना-
फिरोजपुर, 14 फरवरी, 2022
छावनी क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी को उस समय बड़ा समर्थन मिला जब सैंकड़ो की संख्या में लोगो ने खुलकर राणा सोढ़ी का समर्थन करने की बात कहीं।  सूजी बाजार में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें महिलाओ, बुजुर्गो, युवाओ सहित बच्चो ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया। पूरा बाजार भगवा झंडो से सजाया गया। जैसे ही मंच पर राणा सोढ़ी पहुंचे तो लोगो ने जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए। राणा सोढ़ी द्वारा बाजार में स्थित सालासर बाला जी मन्दिर और हनुमान जी मन्दिर में माथा टेक परमात्मा चरणो में सरबत के भले की अरदास भी की। राणा ने कहा कि हनुमान जी चरणो में शीश झुकाकर और माताओ-बहनो, भाईयो व बुजुर्गो का आर्शीवाद लेकर उनका साहस काफी बढ़ा है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से लोगो ने बिना किसी खौफ के उन्हें समर्थन दिया है, इससे लगता है कि फिरोजपुर में अब भाजपा ही विजयी होगी।
लेगो ने खुलकर कहा कि वह किसी के दबाव में अब आने वाले नही है और ना ही उनमें किसी का डर है। उन्होंने कहा कि वह अमन-शांति का माहौल चाहते है और क्षेत्र का विकास देखना चाहते है। महिलाओ ने लगातार बढ़ रही छीना-झपटी, की वारदातो के बारे में बात की।
राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने कहा कि लोग 20 फरवरी को कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाए। जीतते साथ ही गुंडो, चोरो, लूटेरो को फिरोजपुर से बाहर करना, क्षेत्र मेंं सर्वपक्षीय विकास की गंगा बहाना, महिलाओ की सुरक्षा यकीनी बनाना, युवाओ के लिए स्किल्स सैंटर और रोजगार के साधन मुहैया करवाना उनका पहले कार्य होंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button