Ferozepur News

कारगिल दिवस के मौके पर दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने जवानो को भेंट किए कार्ड

विद्यार्थियो ने इंडो-पाक सीमा पर सुनाए देश भक्ति के तराने, जवानो का बढ़ाया हौंसला -कारगिल दिवस के मौके पर दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने जवानो को भेंट किए कार्ड- फिरोजपुर, 27 जुलाई, 2022 कारगिल दिवस के उपलक्ष्य में अंर्तराष्ट्रीय हिन्द-पाक सीमा हुसैनीवाला में दिन-रात पहरा दे रहे जवानो का हौंसला अफजाई करने के उद्देश्य से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने ज्वाइंट चैक पोस्ट पर कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें विद्यार्थियो व स्कूल की म्यूजिक टीम ने देश भक्ति के गीतो के माध्यम से सभी का समां बांधा और देश भक्ति को प्रेरित किया। प्रिंसिपल याचना चावला ने सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियो व जवानो का स्वागत किया और इस दिन की महत्ता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि सर्दी-गर्मी की परवाह किए बिना देश की सेवा में सरहद पर पहरा देने वाले जवानो की बदौलत ही उनके द्वारा आजादी की खुली हवा में सांसे ली जा रही है। स्कूल के म्यूजिक डिपार्टमेंट के मैथ्यू, अभिमन्यू, नैंसी, छात्रा काव्या मिश्रा ने जहां कर चले हम फीदां, संदेशे आते है, तेरी मिट्टी में मिल जांवा, ऐ मेरे वतन के लोगो, बंगाली सभ्याचारक गीत सुनाए तो सन्नी, अनीता इत्यादि की टीम द्वारा देशभक्ति गीतो पर नृत्य पेश किया गया। विद्यार्थियों द्वारा जवानो को अपने हाथो बनाए कार्ड भेंट किए गए। प्रिंसिपल याचना चावला, वीपी डा. सैलिन, हैड मिस्ट्रेस अर्चना, एक्टिविटी कोआर्डीनेटर गुरिन्द्र कौर, क्रिएटिव हैड रूपाली रत्तरा द्वारा सीसुब अधिकारियो को मोमेंटो दिए गए। राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

विद्यार्थियो ने इंडो-पाक सीमा पर सुनाए देश भक्ति के तराने, जवानो का बढ़ाया हौंसला
-कारगिल दिवस के मौके पर दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने जवानो को भेंट किए कार्ड-
कारगिल दिवस के मौके पर दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने जवानो को भेंट किए कार्ड
फिरोजपुर, 27 जुलाई, 2022:
        कारगिल दिवस के उपलक्ष्य में अंर्तराष्ट्रीय हिन्द-पाक सीमा हुसैनीवाला में दिन-रात पहरा दे रहे जवानो का हौंसला अफजाई करने के उद्देश्य से दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने ज्वाइंट चैक पोस्ट पर कार्यक्रम आयोजित किया। जिसमें विद्यार्थियो व स्कूल की म्यूजिक टीम ने देश भक्ति के गीतो के माध्यम से सभी का समां बांधा और देश भक्ति को प्रेरित किया।
          प्रिंसिपल याचना चावला ने सीमा सुरक्षा बल के अधिकारियो व जवानो का स्वागत किया और इस दिन की महत्ता पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि सर्दी-गर्मी की परवाह किए बिना देश की सेवा में सरहद पर पहरा देने वाले जवानो की बदौलत ही उनके द्वारा आजादी की खुली हवा में सांसे ली जा रही है।

कारगिल दिवस के मौके पर दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल के विद्यार्थियो ने जवानो को भेंट किए कार्ड

स्कूल के म्यूजिक डिपार्टमेंट के मैथ्यू, अभिमन्यू, नैंसी, छात्रा काव्या मिश्रा ने जहां कर चले हम फीदां, संदेशे आते है, तेरी मिट्टी में मिल जांवा, ऐ मेरे वतन के लोगो, बंगाली सभ्याचारक गीत सुनाए तो सन्नी, अनीता इत्यादि की टीम द्वारा देशभक्ति गीतो पर नृत्य पेश किया गया। विद्यार्थियों द्वारा जवानो को अपने हाथो बनाए कार्ड भेंट किए गए।  प्रिंसिपल याचना चावला, वीपी डा. सैलिन, हैड मिस्ट्रेस अर्चना, एक्टिविटी कोआर्डीनेटर गुरिन्द्र कौर, क्रिएटिव हैड रूपाली रत्तरा द्वारा सीसुब अधिकारियो को मोमेंटो दिए गए। राष्ट्रीय गान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button