Ferozepur News

करतार चीमा ने किया हुसैनीवाला बॉर्डर का दौरा, प्रशंसकों से की वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ देखने की अपील

करतार चीमा ने किया हुसैनीवाला बॉर्डर का दौरा, प्रशंसकों से की वेब सीरीज़ '500 मीटर' देखने की अपील

*करतार चीमा ने किया हुसैनीवाला बॉर्डर का दौरा, प्रशंसकों से की वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ देखने की अपील*

पंजाबी अभिनेता करतार चीमा, जिनकी पहली वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ 18 मई को चौपाल ओटीटी पर रिलीज़ हुई थी, वह सोमवार को भारत-पाक रिट्रीट समारोह में भाग लेने के लिए फिरोजपुर में हुसैनीवाला बॉर्डर गए। उन्होंने वहां अपने प्रशंसकों का अभिवादन भी किया, उनके साथ सेल्फी ली और उन्हें चौपाल पर रिलीज़ हुई वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ देखने का अनुरोध किया।
वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ एक सच्ची घटना पर आधारित है। इसमें करतार चीमा एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते नज़र आए हैं जो पंजाब में एक बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले की जांच करते है। बॉर्डर दौरे पर अभिनेता ने हमारे राष्ट्रीय क्षेत्रों की सुरक्षा और नागरिकों की सुरक्षा में जवानों की भूमिका बताते हुए कहा, “वेब सीरीज़ में मेरा रोल एक पुलिस कर्मचारी का है जो देश सेवा में लगे हर एक अधिकारी की सराहना करता है। उन्होंने कहा की हमें अपने देश के सैनिकों, डॉक्टरों, पुलिस कर्मिओं और अन्य अधिकारियों पर हमेशा गर्व होना चाहिए।
वेब सीरीज के बारे में:
वेब सीरीज़ ‘500 मीटर’ एक आठ साल के बच्चे के अपहरण और हत्या के मामले की सच्ची घटना पर आधारित है, जो दर्शकों को हैरान कर देती है। मानव शाह द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज़ को गुरप्रीत भुल्लर ने लिखा है। करतार चीमा के साथ राहुल जांगराल, संजीव अत्री, मोहन कंबोज, हरमन पाल सिंह और परमवीर सिंह ने मुख्य भूमिकाएँ बखूबी निभाई हैं। इस वेब सीरीज़ में पांच एपिसोड्स है जो की न केवल दर्शकों का मनोरंजन करते हैं बल्कि उन्हें जागरूक रहने के लिए प्रेरित भी करते हैं। चौपाल ओटीटी पंजाबी फिल्मों और वेब सीरीज़ का सबसे बड़ा प्लेटफार्म है जहाँ ‘500 मीटर’ जैसी अन्य नई और ओरिजिनल फिल्में और वेब सीरीज़ का घर बैठे दर्शकों का घर बैठे मनोरंजन करती हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button