Ferozepur News

एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप में डीसीएम एल्यूमनाई टाईगर्स ने विज़डम वारियर्स को 7 विकेटो से दी हराया

विज़डम वारियर्स के कप्तान पवन मदान ने बनाए 42 नॉटआऊट रन, कृष्णा ने 10 रन पर लिए तीन विकेट

एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप में डीसीएम एल्यूमनाई टाईगर्स ने विज़डम वारियर्स को 7 विकेटो से दी हराया
एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप में डीसीएम एल्यूमनाई टाईगर्स ने विज़डम वारियर्स को 7 विकेटो से दी हराया
-विज़डम वारियर्स के कप्तान पवन मदान ने बनाए 42 नॉटआऊट रन, कृष्णा ने 10 रन पर लिए तीन विकेट-
-डीसी मॉडल स्कूल के खेल मैदान में एम.आर दास क्रिकेट चैम्पियनशिप के दूसरे सीजन का भव्य आगाज-
फिरोजपुर, 26 नवंबर, 2023
डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा एम.आर. दास मैमोरियल क्रिकेट चैम्पियनशिप के दूसरे सीजन का भव्य आगाज डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल में किया गया। चैम्पियनशिप के शुभारंभ पर डीसीएम समूह के सीईओ डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया, जबकि रैडक्रास सचिव अशोक बहल, डिप्टी डीईओ परगट बराड़, खेल विभाग के पूर्व डिप्टी डॉयरैक्टर सुनील शर्मा, लायंस कल्ब सतलुज के पदाधिकारी विजय सतीजा, राजेश वर्मा विशेष रूप से उपस्थित हुए।
डॉयरैक्टर मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि चैम्पियनशिप में हिस्सा लेने वाली सभी टीमो  जिनमें डीसीएम एल्यूमनी टाइगर्स, एमएफ हॉक्स, बॉर्डर लॉयनस, जस्टिस जॉगवार, आईएमए फैल्कोनस, एएफ ईगल्स, विज़डम वारियर्स, डीसीएम फ्लैमिंगोस ने फ्लैग मार्च किया और अतिथियो ने खिलाडिय़ो से मिलकर उनकी हौंसला अफजाई की।  पहले दिन मैच विज़डम वारियर्स तथा डीसीएम एल्यूमनाय टाइगर्स के मध्य हुआ। टॉस डीसीएम एल्यूमनाय टाइगर ने जीता और गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पूरा मैच बहुत ही रोमांचक रहा और खिलाडिय़ो ने चौक्के-छक्को के माध्यम से सभी की खूब तालिया बटौरी।
ये रहे परिणाम
डिप्टी हैड स्पोर्टस अभिषेक मदान ने बताया कि पहले दिन हुए मैच में विज़डम वारियर्स  ने 15 ओवर में 82 रन बनाए, जिसमें सबसे ज्यादा 42 नॉटआऊट रनो का योगदान कप्तान पवन मदान का रहा, जबकि डीसीएम एल्यूमनाय टाईगर्स ने टार्गेट का पीछा करते हुए 3 विकेट खोकर 83 रन बनाकर यह मैच जीत लिया। टीम के खिलाड़ी कृष्णा को 10 रन पर 3 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
सीईओ अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि सभी को एक मंच पर एकत्रित करना ही उनका मुख्य लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि स्पोर्टस के माध्यम से आज सभी वर्गो के लोग जिनमें डॉक्टर, वकील, इंजीनियर, अध्यापक, बिजनैसमेन सहित अन्य को एक मंच पर एकत्रित होने का जो सुअवसर प्राप्त हुआ है, वह बहुत ही सराहनीय है। उन्होंने कहा कि डीसीएम द्वारा शुरू से ही समाज के हरेक वर्ग को एक  परिण्य सूत्र में पिरौने का कार्य किया जा रहा है। गुप्ता ने कहा कि उनका लक्ष्य है कि एक बार फिर से फिरोजपुर का नाम विश्व के मानचित्र पर रोशन हो। उन्होंने कहा कि क्रिकेट प्रेमियो को एक मंच पर एकत्रित करने का यह एक प्रयास है।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह प्रतियोगिता लोगो के दिलो में बस रही है, अगले वर्ष से इस चैम्पियनशिप को ओर भी ज्यादा भव्य स्तर पर करवाया जाएगा और ज्यादा टीमो की भागीदारी दिलवाई जाएगी।
इस अवसर पर प्रिंसिपल याचना चावला, डिप्टी प्रिंसिपल मनीष बांगा, हेड मिस्ट्रेस रितिका सोनी, वीपी ऑप्स अनु शर्मा, डॉ राजेश चंदेल प्रिंसिपल दास एंड ब्राउन स्कूल व अन्य सदस्य मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button