Ferozepur News

ईमानदारी अभी भी जिंदा है: रेलवे कर्मचारी ने यात्री को खोया हुआ आई फोन लौटाया

ईमानदारी अभी भी जिंदा है: रेलवे कर्मचारी ने यात्री को खोया हुआ आईफोन लौटाया

ईमानदारी अभी भी जिंदा है: रेलवे कर्मचारी ने यात्री को खोया हुआ आई फोन लौटाया
अमृतसर, 15 सितंबर, 2024 – ईमानदारी और समर्पण का एक दिल को छू लेने वाला उदाहरण पेश करते हुए रेलवे जांच एवं आरक्षण पर्यवेक्षक सनी ने खोए हुए एप्पल आईफोन को उसके असली मालिक को लौटाकर अपनी सामाजिक जिम्मेदारी निभाई।
आज, आकाश नामक एक यात्री ने टिकट बुक करते समय गलती से अपना एप्पल आईफोन अमृतसर रेलवे स्टेशन के यात्री आरक्षण केंद्र के काउंटर नंबर 2702 पर छोड़ दिया। आईफोन मिलने पर सनी ने तुरंत आरक्षण पर्ची से यात्री का संपर्क नंबर निकाला और उसे फोन किया। सनी की त्वरित कार्रवाई की बदौलत फोन जल्दी ही आकाश को लौटा दिया गया। अपना फोन वापस मिलने पर आभारी आकाश ने भारतीय रेलवे का दिल से आभार व्यक्त किया और रेलवे कर्मचारियों के समर्पण की प्रशंसा की।
इस सराहनीय कार्य के सम्मान में, वरिष्ठ मंडल वाणिज्यिक प्रबंधक परमदीप सिंह सैनी ने घोषणा की कि रेलवे जांच एवं आरक्षण पर्यवेक्षक सनी को अन्य कर्मचारियों को इसी तरह के सराहनीय कार्य करने के लिए प्रेरित करने के लिए प्रशंसा पत्र प्रदान किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने यात्रियों से अपने सामान की देखभाल करने का भी आग्रह किया।
यह घटना न केवल रेलवे कर्मचारियों की ईमानदारी को उजागर करती है, बल्कि हमारे दैनिक जीवन में ईमानदारी के महत्व की भी याद दिलाती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button