Ferozepur News

अनिरूद्ध गुप्ता जोनल रेलवे उपभोक्ता सलाहकार कमेटी के सदस्य मनोनित

 

फिरोजपुर, 27.12.2-18: रेल मंत्रालय द्वारा शिक्षाविद्व व समाजसेवी श्री अनिरूद्ध गुप्ता को उत्तरीय रेलवे की जोनल रेलवे उपभोक्ता सलाहकार कमेटी का सदस्य मनोनित किया है। यह जानकारी देते हुए श्री गुप्ता के प्रवक्ता विक्रमदित्या शर्मा ने बताया कि यह कमेटी रेल यात्रियों के सुझाव तथा उनको आ रही समस्याओं के बारे में विचार-विमर्श करते हुए उनके निवारण पर कार्य करेगी तथा रेलवे द्वारा दी जा रही सुविधाओ को ओर बेहतर बनाने के लिए ठोस कदम उठाएगी। 
    उन्होनें बताया कि उत्तर रेलवे के अंतर्गत फिरोजपुर, मुर्रादाबाद, दिल्ली, अंबाला, लखनऊ डिविजन आती है, जिसमें चल रही सभी ट्रेनो व स्टेशनो पर यात्रियो को मिलने वाली सुविधाओ व पेश आ रही समस्याओ को दूर करवाने के लिए श्री गुप्ता प्रयास करेंगे। 
    अनिरूद्ध गुप्ता ने बताया कि खास तौर पर उनका प्रयास रहेगा कि फिरोजपुर से हरिद्वार के लिए ट्रेन चलवाने तथा फिरोजपुर-चंडीगढ़ ट्रेन के समय तबदीली के लिए भी वह होने वाली मीटिंगो में विचार रखेंगे तथा उच्चाधिकारियों के समक्ष जनता की उचित मांगे उठाएंगे। उन्होनें कहा कि वह उत्तरीय रेलवे के सभी कार्यो में हर तरह से सहयोग देने की कोशिश करेंगे। उन्होनें जोनल का सदस्य बनने पर रेल मंत्री पियूश गोयल का आभार व्यक्त किया है।
    श्री गुप्ता की नियुक्ति पर क्षेत्र की विभिन्न धार्मिक, सामाजिक संस्थाओ के प्रतिनिधियों चन्द्रमोहन हांडा, विनय मेहत्ता, डा: सतिन्द्र सिंह, हरीश गोयल, उद्योगपति रमन गर्ग, शैलेन्द्र लाऔरिया, दीपक शर्मा, अरूण शर्मा, बबलजीत, चन्द्रमोहन हांडा, विनय मेहत्ता, एडवोकेट जे.एस सोढ़ी, योगेश गुप्ता, अनिल अग्रवाल, रंजन शर्मा, पंकज शर्मा, करण पुगल, परमिन्द्र कुमार, प्रिंसीपल राजेश मेहत्ता, पीडी शर्मा ने बधाई दी है।

Related Articles

Back to top button