Ferozepur News

विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में जिला स्तरीय एयर पिस्टल/ राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन समारोह

विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में जिला स्तरीय एयर पिस्टल/ राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन समारोह
विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल में जिला स्तरीय एयर पिस्टल/ राइफल शूटिंग प्रतियोगिता का हुआ समापन समारोह
फ़िरोज़पुर, 3-9-2024: डायरेक्टर डा एस ऍन रुद्रा ने बताया कि विवेकानंद वर्ल्ड स्कूल, ईगल आई शूटिंग रेंज में आयोजित जिला शूटिंग प्रतियोगिता का समापन समारोह सम्पन्न गत दिवस हुआ।
इस अवसर पर प्रो गुरतेज कोहारवाला, शलिंदर लरोरिया, फ़िरोज़पुर फाउंडेशन के प्रधान एवं जिम्मी कक्कर, फ़िरोज़पुर फाउंडेशन के मुख्य सदस्य विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
स्कूल के प्रधानाचार्या तेजिंदरपाल कौर ने उनका स्वागत किया एवं शूटिंग प्रतियोगिता के अंतिम चरण की शुरुआत की।
समारोह की शुरुआत प्रधानाचार्या तेजिंदरपाल कौर के स्वागत भाषण से हुई, जिन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन पर खुशी व्यक्त की और विद्यार्थियों की मेहनत की सराहना की। उन्होंने कहा, “यह प्रतियोगिता हमारे छात्रों की क्षमताओं को उजागर करने का एक महत्वपूर्ण मंच है।”
प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एवं तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले छात्रों को पुरस्कार प्रदान किए गए। विजेताओं में अंडर 17 लड़कियों में रमनप्रीत कौर ने स्वर्ण पदक , साबिया ने रजत पदक एवं जशनप्रीत कौर ने कांस्य पदक जीता,अंडर 17  में आदित्य प्रताप सिंह ने स्वर्ण पदक, हार्वे ने रजत एवं नवरोज सिंह भुल्लर ने कांस्य पदक जीता , अंडर 14 में पारसप्रीत ने स्वर्ण, अजयदीप ने रजत एवं अभयजोत ने कांस्य पदक जीता अंडर 19 में धीरज ने स्वर्ण पदक,गुरशन सिंह ने रजत एवं  गुरनूर सिंह ढिल्लों ने कांस्य पदक जीता  और 10 मीटर एयर राइफल में अंडर -19  लड़कियों  में  सीरत कौर संधू ने स्वर्ण, प्रभजोत कौर ने रजत एवं  एहसासप्रीत ने कांस्य पदक जीता ,10 मीटर एयर राइफल ओपन साइट अंडर-19 लड़कियों में  हरनूर कौर ने स्वर्ण, जैस्मीन कौर ने रजत एवं सुखप्रीत कौर ने कांस्य पदक जीता , 10 मीटर एयर राइफल में अंडर -19  लड़को में गुरनाम सिंह ने रजत एवं  हुसन सिद्धू ने कांस्य पदक जीता ,10 मीटर एयर राइफल ओपन साइट बॉयज अंडर-19  में  चंदवीर सिंह ने गोल्ड, हरसिमरन सिंह ने रजत एवं वरिंदर सिंह ने  कांस्य पदक जीता,10 मीटर एयर राइफल में अंडर -17  लड़कियों में सजना सोढ़ी ने स्वर्ण, जसमीन कौर ने रजत एवं ताजेस्वी ने कांस्य पदक जीता ,10 मीटर एयर राइफल ओपन साइट गर्ल्स अंडर-17  में अवनीत कौर ने स्वर्ण , मनरीत कौर ने  रजत एवं  मनकीरत कौर ने  कांस्य पदक जीता ,10 एम एयर राइफल अंडर -17  लड़कों में  श्वान सोलोमन ने स्वर्ण, नवक्षवीर सिंह संधू ने  रजत एवं  ग्रिताव ने कांस्य पदक जीता,10 मीटर एयर राइफल ओपन साइट बॉयज अंडर-17 जयदीप सिंह ने  स्वर्ण  वरुण ने रजत एवं  तानिसजीता ने कांस्य पदक जीता।
समापन समारोह के दौरान छात्रों ने अपने अनुभव साझा किए और प्रतियोगिता के प्रति अपनी उत्सुकता और समर्पण को दर्शाया। आयोजन के अंत में, स्थानीय अधिकारियों और विद्यालय प्रबंधन ने सभी सहयोगियों और आयोजकों को धन्यवाद दिया और भविष्य में ऐसे आयोजनों के निरंतर समर्थन की आशा जताई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button