Ferozepur News

डॉ. अवतार सिंह ने फिरोज़पुर में घुटने बदलने की सर्जरी की शुरुआत की

डॉ. अवतार सिंह ने फिरोज़पुर में घुटने बदलने की सर्जरी की शुरुआत की
डॉ. अवतार सिंह ने फिरोज़पुर में घुटने बदलने की सर्जरी की शुरुआत की
फिरोजपुर, 05अक्टूबर, 2-24: जेनेसिस अमनदीप अस्पताल ने खुशी के साथ बताया है कि डॉ. अवतार सिंह, चीफ ऑर्थोपेडिक और ए.आई. जॉइंट रिप्लेसमेंट स्पेशलिस्ट, ने दो टी.के.आर (टोटल नी रिप्लेसमेंट) सर्जरी सफलतापूर्वक की हैं। यह उपलब्धि अस्पताल की इस इलाके में बेहतरीन ऑर्थोपेडिक देखभाल के प्रति वचनबद्धता को दर्शाती है। डॉ. अवतार सिंह ने कहा, “हर सफल सर्जरी मेरे मरीजों की जिंदगी की गुणवत्ता में सुधार का एक और कदम होती है। मैं फिरोजपुर के लोगों को नए तरीकों से इलाज देते हुए, उनकी सेहतमंद जिंदगी देने के लिए समर्पित हूं।”
डा. सिंह की कामयाबियों के साथ, हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि स्थानीय माहिर डॉ. कनिष किनरा अब हमारी टीम का हिस्सा हैं। दोनों मिलकर मरीजों को हड्डियों का पूरा इलाज प्रदान करेंगे। जेनेसिस अमनदीप अस्पताल 24×7 एक्सीडेंट और ट्रॉमा केयर के साथ-साथ, घुटने और कुल्हे के जोड़ों को बदलने की सेवाएं भी देता है। अब ये सेवाएं फिरोजपुर में ही उपलब्ध हैं, जिससे मरीजों को अपने ही शहर में इलाज मिल सकेगा।
डॉ. अवतार सिंह को 33 साल से ज्यादा का अनुभव है और उन्होंने 27,000 से ज्यादा जॉइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी की हैं, जिनमें 5,000 से ज्यादा रोबोटिक सर्जरी शामिल हैं। जेनेसिस अमनदीप मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल, फिरोजपुर, अमनदीप ग्रुप ऑफ हॉस्पिटल्स द्वारा संचालित है, जो सर्जिकल और दर्द प्रबंधन में नई तकनीकों का ग्लोबल लीडर है। इस ग्रुप ने पिछले 34 सालों में शानदार इतिहास बनाया है।
इस संगठन की शुरुआत केवल 5 बेडों से हुई थी, और अब यह 750 से ज्यादा बेड्स के साथ 170 से ज्यादा प्रसिद्ध सर्जन और डॉक्टरों की टीम के साथ 5 लाख से ज्यादा लोगों की जिंदगी बदल चुका है। अमनदीप ग्रुप की छह शाखाएं हैं – (2) अमृतसर, पठानकोट, फिरोजपुर, श्रीनगर, और तरनतारन में। इस ग्रुप ने 5 लाख से ज्यादा जिंदगी बदली हैं और 2031 तक 3500 बेड्स वाले अस्पताल बनाने की योजना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button