News

65वीं स्कूल नैशनल क्रिकेट टैनिस बॉल चैम्पियनशिप में सैमी-फाईनल तक पहुंचे डीसीएम इंटरनैशनल के विद्यार्थी

65वीं स्कूल नैशनल क्रिकेट टैनिस बॉल चैम्पियनशिप में सैमी-फाईनल तक पहुंचे डीसीएम इंटरनैशनल के विद्यार्थी

फिरोजपुर, 28 दिसम्बर, 2019 :राजस्थान के ढोलापुर में हुई पांच दिवसीय 65वीं स्कूल नैशनल क्रिकेट टैनिस बॉल चैम्पियनशिप में डीसीएम इंटरनैशनल के विद्यार्थियों की टीम अंडर 14 व 19 में सैमी-फाईनल तक पहुंची है। 19 से 23 दिसम्बर तक होने वाली इस चैम्पियनशिप में स्कूल के विद्यार्थियों ने अंडर 14, 17 व 19 में भाग लिया था। प्रिंसिपल संगीता निस्तेन्द्रा ने बताया कि इस चैम्पियनशिप में 21 राज्यों के विभिन्न स्कूलों की टीमे पहुंचे थी, जिसमें सैमी-फाईनल में अंडर 19 में ब्वॉयज व अंडर 14 में गल्र्स की टीम पहुंची है।

उन्होंने बताया कि ब्वॉयज व गल्र्स टीम में अनमोल प्रीत सिंह, सुखमनप्रीत सिंह, कर्मणवीर कौर, हर्षिता, धर्मप्रीत सिंह, राजकिरण गए थे, जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर की इस खेल प्रतियोगिता में पूरे देश में सीमावती जिले का नाम रोशन किया है। उन्होंने बताया कि स्कूल में विद्यार्थियों को शिक्षा के अलावा खेलों में भी आगे लाया जा रहा है और सभी तरह की खेलो के यहां पर कोच उपलब्ध है जोकि विद्यार्थियों के कोचिंग देकर उन्हें अच्छा खिलाड़ी बनाते है ताकि विद्यार्थी हरेक क्षेत्र में आगे बढ़ सके।

खेल कोच कुलदीप राज व किशोर ने कहा कि खेलों के माध्यम से विद्यार्थियों में अनुशासन के अलावा प्रतियोगिता की भावना पैदा होती है और खेल ही स्टूडैंटस के शारीरिक, मानसिक व बौद्धिक विकास को बढ़ाते है। खिलाडिय़ों को वीपी एडमिन मनरीत सिंह, गगन कौर, किशोर, राजेश बेरी, अभिषेक अरोड़ा, मधु चोपड़ा ने बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

Related Articles

Back to top button
Close