Ferozepur News

हीरा सोढ़ी ने फरीदकोट के मैडिकल कॉलेज में जाना गैस ब्लॉस्ट के पीढि़तो का हाल

घायलो के परिवार के साथ हरदम खड़े होने की बात कहीं

हीरा सोढ़ी ने फरीदकोट के मैडिकल कॉलेज में जाना गैस ब्लॉस्ट के पीढि़तो का हाल, घायलो के परिवार के साथ हरदम खड़े होने की बात कहीं

हीरा सोढ़ी ने फरीदकोट के मैडिकल कॉलेज में जाना गैस ब्लॉस्ट के पीढि़तो का हाल
फिरोजपुर, 3-8-2024;
ऐतिहासिक जामनी साहिब गुरूद्वारा में गैस ब्लॉस्ट के कारण पांच विद्यार्थियो सहित सात लोगो के गंभीर घायल होने के बाद भाजपा के युवा नेता अनुमीत सिंह हीरा सोढ़ी ने फरीदकोट के गुरू गोबिंद ङ्क्षसह मैडिकल कॉलेज में बीमार बच्चो का हालचाल जाना। हीरा सोढ़ी ने कहा कि गुरूद्वारा साहिब के लंगर हाल में जो अप्रिय घटना हुई है, वह काफी दुखदाई है, लेकिन वाहेगुरू की कृपा करके कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। सोढ़ी ने घायलो के परिवारिक सदस्यो से मुलाकात भी की और कहा कि उनकी मदद में भाजपा सहित पूरा सोढ़ी परिवार हमेशा हाजिर है और किसी को भी दिक्कत नहीं आने दी जाएगी।
हीरा सोढ़ी ने कहा कि फिरोजपुर के लोग उनके परिवार का हिस्सा है और वह सभी के सुख-दु:ख में भागीदारी लेते है। उन्होंने कहा कि लंगर हाल में सेवा के दौरान एकदम इस तरह की घटना होने से सभी लोगो द्वारा घायलो के जल्द स्वस्थ होने की अरदास की जा रही है। परिवारिक सदस्यो ने कहा कि बच्चो का उपचार सही तरीक्के से चल रहा है।
इस अवसर पर एडवेकेट सुरिद्र सिंह, गुरप्रीत ङ्क्षसह, कमल, अमरजीत सिंह घारू, विनय गुप्ता, मन्नी खन्ना, बलजिन्द्र ङ्क्षसह सिद्धू, राजबीर भुल्लर सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button