Ferozepur News

हर कोई जानता है कि देश में कौन सी सरकार बनने जा रही है: राणा सोढ़ी

अबोहर हलके के गांवों में राणा सोढ़ी को मिली संदीप जाखड़ को मिलने वाले प्यार के समर्थन की गारंटी

हर कोई जानता है कि देश में कौन सी सरकार बनने जा रही है: राणा सोढ़ी

हर कोई जानता है कि देश में कौन सी सरकार बनने जा रही है: राणा सोढ़ी

–अबोहर हलके के गांवों में राणा सोढ़ी को मिली संदीप जाखड़ को मिलने वाले प्यार के समर्थन की गारंटी

–राणा सोढ़ी को सांसद बनाकर देश की संसद में भेजने का जो जिम्मा जाखड़ को मिला है, उसे जाखड़ का परिवार रूपी अबोहर हलका पूरा करवाने में देगा पूरा योगदान: संदीप जाखड़

अबोहर/फाजिल्का: 22-5-2024:  भारतीय जनता पार्टी के फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने बुधवार को अबोहर हलके के गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया। इस दौरान उनका सभी गांवों में भव्य स्वागत किया गया। श्री सोढ़ी के साथ अबोहर के विधायक संदीप जाखड़ और अन्य भाजपा नेता और कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद रहे।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी श्री सोढ़ी ने पक्का सीड फार्म, किल्लियांवाली, दीवान खेड़ा, कल्लरखेड़ा, जंडवाला हनुमंता, खुईयां सरवर व ठाकर आबादी अजीमगढ़ रोड पर रैलियों को संबोधित किया और डोर-टू-डोर जाकर वोट भी मांगे। हर जगह जनसभा में छह से सात गांवों के वर्कर और ग्रामीण एकत्रित हुए। हर जगह उपस्थिति को संबोधित करते हुए श्री सोढ़ी ने कहा कि आज जो चुनाव है, वह गली मोहल्ले के विवादों को हल करवाने का चुनाव नहीं है बल्कि पूरे देश को एकता के सूत्र में बांधने वाला चुनाव है। आज हर नागरिक जानता है कि केंद्र की मोदी सरकार ने किस तरह से देश में विकास की लहर चलाकर और विदेशों में भारत और भारतीय संस्कृति का परचम फहराकर देश को परम वैभव की ओर बढ़ाया है।

ऐसे में हर किसी के जुबान पर है कि इस बार किस को मौका मिलना है। ऐसे में लोग स्थानीय स्तर के मुद्दों को एक तरफ रखकर राष्ट्रीय मुद्दों को ध्यान में रखकर ही हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट करें। उन्होंने कहा कि अगर फिरोजपुर संसदीय क्षेत्र की जनता मुझ पर विश्वास प्रकट करती है तो मैं हुसैनीवाला बार्डर व्यापार के लिए खुलवाने, युवाओं के लए एक लाख सरकारी नौकरियों के अवसर पैदा करनपे, फूड पार्क और कोल्ड स्टोरेज सुविधाओं की स्थापना, किसानों के लिए सौर ऊर्जा से चलने वाले जल पंप की सुविधा सुनश्चित करने, राय सिख समुदाय और अन्य सीमांत किसानों के लिए भूमि स्वामित्व अधिकार देने, अबोहर, बल्लूआना और फाजिल्का में किसानों के लए जल सिंचाई सुविधा देने, सभी 9 विधानसभाओं में अत्याधुनिक खेल परिसरों के निर्माण, महिलाओं, बच्चों और वृद्धों के लिए दवाओं, चिकित्सा परीक्षणों और रिपोर्ट की घर पर डिलीवरी, वायुमार्ग सहित नए परिवहन मार्गों का निर्माण, जिला संपर्क सड़कों को फोर लेन, इंटर विलेज इलेक्ट्रिक बस सेवा शुरू करने, ड्रग माफिया को खत्म कर प्रभावित व्यक्तियों के लिए अत्यसाधुनिक पुनर्वास केंद्र बनाने, कठोर कानून व्यवस्था से माफिया और अपराध मुक्त फिरोजपुर लोकसभा क्षेत्र बनाने, फिरोजपुर लोकसभा को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने, सभी प्रमुख शहरों को स्मार्ट सिटी मॉडल में अपग्रेड करने, एक मेडिकल कालेज और सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों में विशेष चिकित्सा सुविधा मुहैया करवाने में कोई कसर बाकी नहीं रखूंगा।

वहीं उपस्थिति को संबोधित करते हुए अबोहर के विधायक संदीप जाखड़ ने कहा कि अबोहर हलका ऐसा हलका है, जिसने हमेशा जाखड़ परिवार को पूरा मान बख्शा है और इस बार लोकसभा चुनाव में राणा सोढ़ी को देश की संसद में अपना नुमाइंदा बनाकर भेजने का जो जिम्मा जाखड़ परिवार को मिला है, उन्हें पूरी उम्मीद है कि हलके के लोग इस बार भी उन्हें मिली जिम्मेदारी को पूरा करने में अपना पूरा योगदान देंगे।

इस दौरान श्री सोढ़ी के साथ विधायक जाखड़ के अलावा मंडल अध्यक्ष दीपक छापोला, डा. बिंदिया नारंग जिला उपाध्यक्ष भाजपा, रेणु चौधरी जिला उपाध्यक्ष, शिवराज गोयल, राजू खटनावलिया पार्षद, जय प्रकाश बाखोलिया, राजू वाट्स, अमर चंद गेदर, नरेश वधवा, नेहा शर्मा महिला मोर्चा अध्यक्ष, मोहन लाल पूर्व पार्षद, डा. जगदीश टक्कर, सिकंदर इटकान, सुषमा बब्बर, दया धमीजा, रंजीत कौर, दविंदर कौर, अंजू रानी, तमन्ना भाटिया मंडल महासचिव, सुशील सियाग मंडल प्रभारी, मोहन लाल मंडल प्रभारी, निर्मलजीत सिंह रिची जिला महासचिव, मंगत राय बठला, कुलदीप सिंह सिद्धू सरपंच, हरगोबिंद राय सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button