Ferozepur News

सैंकड़ो बाइक लेकर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

प्रांतीय उपाध्यक्ष अभिषेक धवन तथा सचिव आशुतोष तिवारी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया

सैंकड़ो बाइक लेकर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली

सैंकड़ो बाइक लेकर भाजयुमो ने निकाली बाइक रैली
-प्रांतीय उपाध्यक्ष अभिषेक धवन तथा सचिव आशुतोष तिवारी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया-
फिरोजपुर, 25.12.2021:
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को समर्पित भाजपा युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें भाजयुमो के प्रांतीय उपाध्यक्ष अभिषेक धवन तथा सचिव आशुतोष तिवारी ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरिन्द्र कुल के नेतृत्व में निकाली गई इस रैली में सैंकड़ो की संख्या में युवाओ ने बाइक लेकर शक्ति प्रदर्शन करते हुए पंजाब में भाजपा का फूल खिलाने का संदेश दिया।
सम्बोधित करते हुए अभिषेक धवन, हरिन्द्र कुल ने कहा कि आने वाला समय भाजपा का है और अब युवा शक्ति जाग गई है। उन्होंने कहा कि पंजाब को बाहरी ताकतो को मुक्त करवाकर भाजपा की सरकार बनाकर तरक्की के मार्ग पर अग्रसर करना ही उनका उद्देश्य है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के अटल इरादो की भांति ही युवा मोर्चा इन चुनावो में अहम भूमिका निभाएगा। बाइक रैली शहर के विभिन्न बाजारो से होती हुई वापिस शेरशाहवली चौक पर समाप्त हुई। इस अवसर पर जिला प्रधान सुरिन्द्र सिंगे के पिपल, युवा महासचिव सौरभ, मोहित मोंगा, वरूण धवन, कणु सहित सैंकड़ो की संख्या में युवा शक्ति उपस्थित थी।
पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी को भाजपा ने किया याद
फिरोजपुर
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिवस शनिवार को जिला भाजपा द्वारा मनाया गया। जिलाध्यक्ष सुरिन्द्र सिंह के नेतृत्व में आयोजित इस समारोह में जिला प्रभारी आर.पी. मित्तल विशेष रूप से पहुंचे। भाजपाईयो ने वाजपेयी के चित्र पर फूलमाला समर्पित करने के बाद भाजपा जिंदाबाद व वाजपेयी अमर रहे के नारे लगा। अश्विनी ग्रोवर, दविन्द्र बजाज ने बताया कि वाजपेयी सभी के आदर्श है और उन्होंने हमेशा देश वह समाज हित में कार्य किया है। इस अवसर पर राजेश कपूर, दविन्द्र कपूर, जुगराज कटोरा, अभिषेक धवन, दविन्द्र नारंग, सुशील गुप्ता, हीरा पुगल, सन्नी सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button