Ferozepur News

साईडर द्वारा केन्द्रीय जेल में भेंट किया गया इलैक्ट्रिक ठंडे पानी का वॉटर कूलर

साईडर द्वारा केन्द्रीय जेल में भेंट किया गया इलैक्ट्रिक ठंडे पानी का वॉटर कूलर

साईडर द्वारा केन्द्रीय जेल में भेंट किया गया इलैक्ट्रिक ठंडे पानी का वॉटर कूलर
फिरोजपुर, 27 मई, 2024
कम्यूनिटी आऊटरीच प्रोग्राम के तहत काऊसिंल ऑफ इंस्ट्राक्चर डिवैल्पमेंट एंड इंक्रॉमिक्स रिफोर्म -साईडर- द्वारा केन्द्रीय जेल फिरोजपुर में बंदियो के पीने के लिए ठंडे पानी का इलैक्ट्रिक ठंडे पानी का वॉटर कूलर भेंट किया।
प्रवक्ता विक्रमादित्या शर्मा ने बताया कि साईडर द्वारा समय-समय पर जिले की समस्याओ को उठाने के अलावा समाजसेवी कार्यो में अहम भूमिका निभाई जाती है। इसी मुहिम के तहत जेल में जाकर डीसीएम ग्रुप के सीईओ व साईडर के चैयरमेन डा. अनिरूद्ध गुप्ता द्वारा वॉटर कूलर को जेल अधिकारियो को सुपूर्द किया गया। इस मौके पर जिला सत्र न्यायधीश विरिन्द्र अग्रवाल भी मौजूद थे। उन्होंने साईडर के इस कार्य को सराहनीय बताया है।
जेल अधिक्षक सतनाम सिंह ने साईडर सहित डा. अनिरूद्ध गुप्ता का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी जेल में बंदियो की सहायता के लिए डा. अनिरूद्ध गुप्ता द्वारा समय-समय पर सहायता प्रदान की जाती है। उन्होंने कहा कि बढ़ती गर्मी को देखते हुए साईडर द्वारा यह प्रयास किया गया है।
डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि जेल में बंदियो को कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा इससे पहले यहां पर नि:शुल्क कम्पयूटर क्लॉसिस भी आयोजित की जा रही है ताकि वह बाहर आकर एक नया जीवन शुरू कर सके। उन्होंने कहा कि बंदी भी हमारे समाज का अंग है ।
इस अवसर पर सीजेएम रमन शर्मा, सहायक अधिक्षक राजदीप सिंह, योगेश जैन सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button