Ferozepur News

समर वेकेशन को सार्थक बनाने हेतू विद्यार्थियों ने सीखे स्पोर्टस, डांस, आर्ट एंड क्राफ्ट के गुर

फिरोजपुर, 10-7-2017: दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में शनिवार को समर सनशाईन कैंप का समापन समारोह आयोजित हुआ। जिसमें सीईओं श्री अनिरूद्ध गुप्ता व डा: रागिनी गुप्ता ने विशेष रूप से हिस्सा लिया। 29 मई से 10 जून तक चलनें वाले इस 12 दिवसीय कैंप में कक्षा दूसरी से 10वीं तक के विद्यार्थियों ने डांस, योग, स्केटिंग, आर्ट एंड क्राफ्ट, किक्रेट, हॉकी, वॉलीबाल,बॉस्केटबाल, ताईक्वांडो, स्पोकन इंगलिश, पेंटिंग, स्टोरी टैलिंग, हैंड राईटिंग इम्प्रूवमेंट का शो करके दर्शकों का मनमोहा। 
इस अवसर पर श्री मनजीत सिंह ढिल्लों, वीपी एडमिन, दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल ने बताया कि फिरोजपुर के  इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ होगा कि इतने बड़े स्तर पर बच्चों की प्रतिभा को उजागर करने व उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए इस तरह का कैंप लगाया गया हो। उन्होनें बताया कि कैंप में फिरोजपुर वासियों द्वारा इस समर कैंप का खुलेमन से स्वागत किया गया तथा सैंकड़ो विद्यार्थियों ने अपनी रूचि अनुसार कैंप की गतिविधियों में हिस्सा लेकर अपनी प्रतिभा को कुशल किया।  प्रतिभागी विद्यार्थियों के अभिभावकों ने समारोह में हिस्सा लेकर जब अपने बच्चों की प्रतिभा को देखा तो वह खुशी में गदगद हो गए और पूरा पंडाल तालियों की गूंजगुंजाहट से गूंज उठा। 
 इस अवसर पर प्रिंसीपल संगीता निस्तेन्द्रा, वीपी एडमिन मनजीत सिंह ढिल्लों, डा: सलीन असिस्टैंट वीपी आप्रेशनस, प्रेमानंद असिस्टैंट वीपी अकैडमिक, डिप्टी हैड एकैडमिक्स योगिता, Anu Sharma, कुलदीप शर्मा, जसप्रीत सिंह, परमिन्द्र, तपिन्द्र शर्मा, परमजीत, अभिषेक मदान, मैथ्यू, डैनियल, वंदना, दीपिका, आकाश, रोजलीना, उपस्थित थे। 

Related Articles

Back to top button