Ferozepur News

शिक्षा सारथी प्रकल्प के तहत सरकारी स्कूल को भेंट किए डैस्क

शिक्षा सारथी प्रकल्प के तहत सरकारी स्कूल को भेंट किए डैस्क

शिक्षा सारथी प्रकल्प के तहत सरकारी स्कूल को भेंट किए डैस्क

फिरोजपुर, 9 फरवरी, 2020
सरकारी स्कूलों में पढ़ रहे विद्यार्थियों की सहायता के मकसद से डीसी मॉडल सीनियर सैकेंडरी स्कूल द्वारा कम्यूनिटी आऊटरीच प्रोग्राम शिक्षा सारथी के तहत गोरमिंट प्राईमरी स्कूल, सूबा काहन सिंह वाला में जाकर डैस्क व बुक्स बॉक्स भेंट किए गए।
प्रिंसिपल राखी ठाकुर ने बताया कि स्कूल प्रबंधन व विद्यार्थियों की तरफ से यह डैस्क गांव के सरपंच पीपल सिंह को सुपूर्द किए है। सरपंच ने स्कूल प्रशासन द्वारा किए जा रहे इस कार्य की भरजोर प्रशंसा करते हुए कहा कि वाकई डीसी मॉडल स्कूल द्वारा शिक्षा के क्षेत्र के अलावा समाजसेवा के क्षेत्र में भी अहम योगदान अदा किया जा रहा है जोकि सराहनीय है। ठाकुर ने बताया कि शिक्षा सारथी प्रकल्प के तहत डीसीएम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा बाल निकेतन स्कूल को भी एडॉप्ट किया गया है और कई स्कूलों को किताबे-फर्नीचर इत्यादि भेंट किया जाता है ताकि सभी विद्यार्थी उच्च शिक्षा हासिल कर शिक्षित समाज का निर्माण कर सके।
प्रिंसिपल ने इस प्रोजेक्ट पर कार्य कर रहे मनीश बांगा, गुरप्रीत सिंह, हिना अरोड़ा की सराहना करते हुए कहा कि भविष्य में भी स्कूल का मेहनती स्टॉफ इसी तरह बेहतर कार्य करते हुए स्कूल द्वारा चलाएं जा रहे विभिन्न प्रकल्पों को पूरा करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button