Ferozepur News

लायंस क्लब फिरोजपुर आर्शीवाद ने अध्यापकों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया समारोह

फिरोजपुर, 21-9-2018: समाज सेवी संस्था लायंस क्लब फिरोजपुर आर्शीवाद की तरफ से स्कूलों में अच्छी सेवाऐं देने और बच्चों को भविष्य उज्जवल बनाने में अह्म योगदान डालने वाले अध्यापकों को सम्मानित करने के लिए विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया। जिसमें वरिन्द्र मोहन सिंगला सी.ए ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया। समारोह की शुरुआत में सचिव राजीव कुमार हांडा ने संस्था की तरफ से किए जा रहे समाज भलाई के कार्यों संबंधी जानकारी दी। 

समारोह को संबोधित करते हुए वरिन्द्र मोहन सिंगला ने कहा कि अध्यापकों को अपना कार्य पूरी मेहनत, लगन व ईमानदारी के साथ करना चाहिए और सरकार व प्रशासन को भी चाहिए की वह अध्यापको को हमेशा सम्मान देते रहें। उन्होंने कहा कि हम सभी को अपने अध्यापकों व गुरुओं का सम्मान करना चाहिए, क्योंकि किसी को अच्छा और बुरा बनाने में उसके अध्यापक का विशेष योगदान होता है। 

समारोह में मुख्यातिथि वरिन्द्र मोहन सिंगला व क्लब पदाधिकारियों ने शिक्षा क्षेत्र में अच्छी सेवाऐं देने वाले अध्यापक जसविन्द्र सिंह, मिसाल धवन, कमलेश कुमारी, मैडम बलविन्द्र बहल, नीरु बाला, प्रिंसीपल वनीता बावा आदि को दौशाला व यादगारी चिंह देकर सम्मानित किया। अंत में प्रिंसीपल सुरिन्द्र शर्मा, डा.निर्मलजीत जोशी व प्रोजैक्ट चेयरमैन लायन सुभाष विज एमजेएफ ने आए हुए मेहमानों का धन्यावाद किया। इस मौके पर संस्था के सदस्य डा.जगदीप जोशी, संतोख सिंह तखी पटवारी, सतीश सेतीया, लायन अमीर चंद मैनी व लायन अमित पाल सिंह, अरुण कुमार कक्कड़ आदि मौजूद थे।
 

Related Articles

Back to top button