Ferozepur News

राणा सोढ़ी का नामांकण करवाने पहुंचे केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी

राणा सोढ़ी का नामांकण करवाने पहुंचे केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी

राणा सोढ़ी का नामांकण करवाने पहुंचे केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी
-नामांकण से पहले गुरूद्वारा सारागढ़ी साहिब में राणा सोढ़ी हुए नतमस्तक, पार्टी लीडरशिप व क्षेत्र निवासियो को किया सम्बोधित-
-हजारो की संख्या में लोग राणा को प्यार व आर्शीवाद देने पहुंचे, राणा बोले: नेता नही सेवादार बनकर इलाके की सेवा करूंगा-
फिरोजपुर, 28 जनवरी, 2022
फिरोजपुर शहरी विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी का नामांकण दर्ज करवाने के लिए केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी विशेष रूप से पहुंचे। नामांकण से पहले राणा सोढ़ी ने अपनी पत्नी टीना सोढ़ी व बेटे रघुमीत सिंह सोढ़ी के साथ ऐतिहासिक गुरूद्वारा सारागढ़ी साहिब में पहुंचकर पावन श्री गुरू ग्रंथ साहिब के सामने नतमस्तक हुए। गुरूद्वारा साहिब में अरदास करवाने के बाद राणा सोढ़ी द्वारा अपने निवास स्थान पर भाजपा लीडरशिप व अन्य क्षेत्र निवासियो का आर्शीवाद लिया। इस दौरान उन्होंने रिटर्निंग अधिकारी को अपना नॉमिनेशन दर्ज करवाया।
अपने गृह पर कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए राणा सोढ़ी ने कहा कि वह नेता नही बल्कि सेवादार बनकर जनत की कचहरी में आए है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही पंजाब को तरक्की व खुशहाली की राह पर ले जा सकती है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी सहित हजारो की संख्या में क्षेत्र निवासियो ने उनके घर पहुंचकर उन्हें आर्शीवाद व प्यार देकर उनकी हौंसला अफजाई कर दी है। राणा ने कहा कि क्षेत्र में गुंडागर्दी फैलाने वालो को बख्शा नही जाएगा और ऐसे लोगो को पंजाब तो क्या देश में भी रहने नही दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की समस्याओ को प्रमुखता के साथ वह केन्द्र सरकार के सामने उठाकर उनका समाधान करवाएंगे। सोढ़ी ने कहा कि वह काम करवाने में विश्वास करते है।
केन्द्रीय राज्य कृषि मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पंजाब के हित में जो कार्य केन्द्र की मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे है, इससे पहले किसी भी सरकार ने ऐसे कार्य नही किए है। उन्होंने कहा कि करतारपुर साहिब का लांघा खुलवाना व साहिबजादो के शहीदी दिवस को वीर बलिदान दिवस के रूप में मनाने का ऐलान करना सिख इतिहास में बड़ा फैसला है। चौधरी ने कहा कि किसानो के खातो में 6 हजार रूपएं सीधे अदायगी करना और उन्हें बेहतरीन सुविधाए देने में केन्द्र सरकार वचनबद्ध है। उन्होनें कहा कि पंजाब की तरक्की व टूरिज्म में प्रफुल्लित करने के लिए केन्द्र सरकार द्वारा अरबो रूपए खर्च किए जा चुके है।
इस अवसर पर सुरिन्द्र सिंह बगे के पिपल, एडवोकेट योगेश गुप्ता, पूर्व विधायक सुखपाल सिंह नन्नू, आर.पी मित्तल, मोहन लाल, डीपी चंदन, राकेश शर्मा, नतिन््रद्र मुखीजा, जुगराज कटोरा, दर्शन सिंह, कुंवरप्रताप सिंह नीटा, डा. कुलभूषण, अश्विनी मेहत्ता, अश्विनी ग्रोवर, दविन्द्र बजाज, दविन्द्र कपूर, जोरा संधू, जिम्मी संधू सहित अन्य उपस्थित थे

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button