Ferozepur News

मयंक फ़ाउंडेशन ने वार्षिक आम बैठक ‘ मंथन’  का किया आयोजन 

 सड़क सुरक्षा, पौधारोपण , शिक्षा व खेल रहेंगे मुख्य कार्य क्षेत्र 

मयंक फ़ाउंडेशन ने वार्षिक आम बैठक ‘ मंथन’  का किया आयोजन 
मयंक फ़ाउंडेशन ने वार्षिक आम बैठक ‘ मंथन’  का किया आयोजन
 सड़क सुरक्षा, पौधारोपण , शिक्षा व खेल रहेंगे मुख्य कार्य क्षेत्र
 फ़िरोज़पुर,16 जून, 2024:  फ़िरोज़पुर की अग्रणी समाज सेवी संस्था मयंक फ़ाउंडेशन द्वारा गत दिवस वार्षिक आम बैठक ‘मंथन’ का डॉ० अनिरुद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजन किया गया। इस अवसर पर सर्वप्रथम चरनजीत सिंह ने आए हुए सभी सदस्यों का स्वागत किया। इसके पश्चात संस्था के सचिव राकेश कुमार ने फ़ाउंडेशन की साल भर की गतिविधियों का ब्योरा दिया । जिसमे उनके द्वारा ‘ यह दीवाली हेलमेट वाली’ प्रतिभा कन्या स्कॉलरशिप, ऑनलाइन पेंटिंग प्रतियोगिता, संतोष सेवा कुंज, ईच वन प्लांट वन , मयंक शर्मा मेमोरियल बेडमिंटन प्रतियोगिता, कन्या लोहड़ी , ट्रेफिक सेमिनार,रिफ्लेक्टर अभियान, विश्व गणित व साइंस दिवस आदि सभी कार्यक्रमो के सफल आयोजन की जानकारी दी गयी । इस उपरांत सुनील गखड़ द्वारा गत वर्ष (2023-24 ) की वित्तीय रिपोर्ट हाउस के सम्मुख प्रस्तुत की इसमे वर्ष के दौरान प्राप्त आय और विभिन्न आयोजनों और प्रॉजेक्ट पर हुए व्यय की विस्तृत जानकारी प्रदान की गयी ।

संस्था के अध्यक्ष अनिरुद्ध गुप्ता ने अपने अपने वक्तव्य में कहा कि मयंक फ़ाउंडेशन ने पिछले 6 वर्षों में अद्भुत कार्य करके समाज में विशेष स्थान बनाया है और वह दिन दूर नहीं जब मयंक फ़ाउंडेशन राष्ट्रीय पटल पर अपनी छाप छोड़ेंगी ।

 अश्वनी शर्मा द्वारा बैठक में आने वाले वर्ष की गतिविधियों के बारे में विस्तार से चर्चा करी गयी व मयंक फ़ाउंडेशन परिवार में जुड़े नए सदस्यों डॉ अश्वनी कालिया, एडवोकेट गौरव नंदराजोग , राहुल अग्रवाल, हिमांशु गुप्ता, विजय अंकू बजाज, तुषार अग्रवाल, जगदीप कुमार का पौधा भेंट कर स्वागत किया गया और सभी की सदन से जान-पहचान करवायी गयी।
 इस अवसर पर जसवंत सैनी द्वारा फ़ाउंडेशन की चुनाव प्रक्रिया संचालित की गयी जिसमें सर्वसम्मति से फाउंडेशन की नयी कार्यकारिणी का गठन किया गया।
मयंक फ़ाउंडेशन ने वार्षिक आम बैठक ‘ मंथन’  का किया आयोजन 
 बैठक की समाप्ति पर प्रिंसिपल संजीव टंडन व दीपक शर्मा द्वारा सभी सदस्यों का तन मन धन से मयंक फ़ाउंडेशन को समर्पित भाव से सहयोग देने के लिए हार्दिक धन्यवाद किया इस अवसर पर 3.90 लाख रूपये की प्रतिभा कन्या स्कॉलरशिप प्रोग्राम का पोस्टर जारी किया गया। नयी ऊर्जा के साथ काम करने के प्रण के साथ यह वार्षिक आम बैठक सम्पन्न हुई। सभी सदस्यों को फ़ाउंडेशन द्वारा पौधे भेंट कर हरित संदेश फैलाने को प्रेरित किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button