Ferozepur News

भारतीय गौ क्रांति मंच की ओर से दो दिवसीय गऊ कथा का आयोजन

 

????????????????????????????????????

????????????????????????????????????

भारतीय गौ क्रांति मंच की ओर से दो दिवसीय गऊ कथा का आयोजन

फिरोजपुर : 30-7-2016 :

भारतीय गौ क्रांति मंच की ओर से दो दिवसीय गऊ कथा का आयोजन किया गया। सचिव तरूण गोपाल ने बताया कि जिला अध्यक्ष हरीश गोयल के नेतृत्व में हुए इस कार्यक्रम में सैंकड़ो की संख्या में श्रद्धालूओ ने हिस्सा लिया। उन्होनें बताया कि देश के दौरे पर निकले गोपाल मणि जी महाराज ने गऊ सेवा की प्रेरणा देकर भक्तो को जगाया। उनहोनें कहा कि गऊ को राष्ट्र माता के पद पर सुशोभित करना उनका परम लक्ष्य है। उन्होनें कहा कि वह पूरा देश जगाने के लिए निकले है ताकि 80 करोड़ हिन्दू जाग जाएं कि गऊ उनकी माता है। जिस दिन हिन्दू एकजुट होकर एकता दिखाएंगा उसी दिन से गऊ देवता दिखाना शुरू कर देगी। उन्होनें भारत सरकार से कहा है कि गऊ को बनता सम्मान दिया जाएं। गऊ पशु नहीं है बल्कि मां है और उसमें 33 करोड़ देवी –देवता निवास करते है।  कार्यक्रम में पंजाब भाजपा के पूर्व प्रधान कमल शर्मा, विधायक जोगिन्द्र सिंह जिंदू, विधायक परमिन्द्र सिंह पिंकी सहित जिला यूथ अकाली प्रधान सुनील गोयल शीला, कैंटोनमेंट उपाध्यक्ष सुरिन्द्रसिंह बब्बू  विशेष रूप से पहुंचे। जिनका गोपाल मणि जी ने सम्मान भी किया।

मंगलवार को छावनी के विभिन्न बाजारो में चेतना रैली निकाली गई। जोकि रामबाग से शुरू होकर डिप्टी कमिशनर के कार्यालय पहुंची। जहां स्वामी गौपाल मणि जी सहित संयोजक हरीश गोयल ने डिप्टी कमिश्नर को प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री, राज्यपाल सहित जिलाधीश के नाम ज्ञापन सौंप मांग कि है कि गौ को राष्ट्र माता बनाने के साथ गऊ मंत्रालय का देश में गठन होना चाहिए। गऊ के गोबर से जैविक खाद्य बननी चाहिए और नंदी के गोबर से निकलने वाली गैस से वाहन चलने चाहिए, गौ हत्या को मानव हत्या मानना चाहिए और 0 से 10 वर्ष के बच्चो ंको नि:शुल्क दूध उपलब्ध करवाय जाएं।

इस अवसर पर पियूश बांसल, अरूण छारिया, पवन गुप्ता, राजेश अग्रवाल, मुकेश, गजेन्द्र, अनुज, विशु, अरविंद, बाल किशन, राहुल, रमेश, मनुष्य मित्र, बिमला छोकरा, सुभाष भी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button