Ferozepur News

फिरोजपुर में 316 पंचायतो में बने भाजपा समर्थित सरपंच: राणा सोढ़ी

बोले: कांग्रेस व आप से नाराज ग्रामीणो ने भाजपा समर्थक नेताओ को बनाया अपना सरपंच -

फिरोजपुर में 316 पंचायतो में बने भाजपा समर्थित सरपंच: राणा सोढ़ी
-बोले: कांग्रेस व आप से नाराज ग्रामीणो ने भाजपा समर्थक नेताओ को बनाया अपना सरपंच –
फिरोजपुर, 16-10-2024:
पंचायती चुनावो में भाजपा ने फिरोजपुर में 316 गांवो में अपने सरपंच बनाने का दावा किया है। पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डा. राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने कहा कि फिरोजपुर में 510 गांवो में भाजपा द्वारा अपने सरपंच उतारे गए थे, जिसमें 62 फीसदी गांवो में भाजपा के वर्करो व नेताओ ने सरपंच का चुनाव जीतकर यह साबित कर दिया है कि ग्रामीण क्षेत्रो में भी भाजपा अपने पैर पूरी तरह से पसार चुकी है और पूरे जिले में गांवो में अपना प्रतिनिधित्व करके पार्टी का झंडा बुलंद किया है।
राणा सोढ़ी ने कहा कि इन चुनावो में राज्य सरकार के नेताओ द्वारा करवाई गुंडागर्दी से ग्रामीण काफी परेशान हो चुके थे और उन्होंने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अकाली दल के नेताओ को नकारते हुए भाजपा को अपना वोट दिया है। अब गांवो में भाजपा सशक्त रूप से सभी के सामने उभरकर सामने आई है। राणा सोढ़ी ने कहा कि पिछले संसदीय चुनावो में भी कई गांवो में भाजपा ने लीड हासिल की थी और सत्ताधारी सहित विरोधी पार्टी के नेताओ की सांसे फूलनी शुरू हो गई थी। उन्होंने कहा कि वर्ष 2027 के विधानसभा चुनावो में भाजपा पूरे पंजाब में अपनी सरकार बनाएगी। राणा सोढ़ी ने कहा कि पूरे पंजाब में भाजपा के 2972 सरपंच जीते है, जोकि पूरे राज्य में 45 फीसदी भाजपा समर्थित सरपंच है।
भाजपा के राणा सोढ़ी ने कहा कि फिरोजपुर के चार विधानसभा क्षेत्रो में सभी में गांवो में लोगो ने भाजपा को तवज्जो दी है। उन्होंने कहा कि जिले में बंडाला, अलीवाला, खिलचे, बगेवाला, राजो के गट्टी, भखड़ा, हजारा, मुठियावाली, टेंडीवाला, चांदीवाला, रूकनेवाला, कुतुबद्दीनवाला, दुल्ला ङ्क्षसह वाला सहित 316 गांवो में भाजपा ने अपना फूल खिलाया है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण भी भाजपा को लाने का पूरी तरह से मन बना चुके है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button