Ferozepur News

फिरोजपुर की यशि ने रचा इतिहास, जूनियर, यूथ व वूमैन कैटागिरी में लहराया परचम

फिरोजपुर, October, 15, 2017 : तीन दिवसीय पंजाब स्टेट रैंकिंग चैंपियनशिप में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने जूनियर, यूथ व वूमैन ग्रुपो में जीतकर एक बार फिर से सीमावर्ती क्षेत्र का नाम पूरे पंजाब में रोशन किया है। भगत सिंह इनडोर स्टेडियम में होनें वाली इस प्रतियोगिता में राज्य भर से करीब 350 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था। जिसमें यशि शर्मा ने अपना लोहा मनवाते हुए जालंधर की नेहा को हराया है।
           फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन के प्रधान श्री अनिरूद्ध गुप्ता ने बताया कि सैमिफाईनल में डिप्टी कमिशनर रामबीर ने मुख्यातिथि के तौर पर हिस्सा लिया। उन्होनें कहा कि उक्त एसोसिएशन द्वारा सीमावर्ती क्षेत्र में खेलो को प्रोत्साहित करने के लिए जो कार्य किया जा रहा है वह वाकई सराहनीय है। उन्होनें फिरोजपुर डिस्ट्रिक टेबल टैनिस एसोसिएशन को हरसंभव सहयोग का आश्वासन भी दिया है। डी.सी रामबीर ने विभिन्न जिलो से आएं खेल कोच, रैफरी व अन्य अधिकारियों का सम्मान भी किया। 
ये है परिणाम
         कैडेटस गल्र्स में मोहाली की सहजप्रीत ने जालंधर की भूमिका को, कैडेटस ब्वॉयस में मोहाली के सक्षम गोयल ने पटियाला के हर्षित को हराया, सब-जूनियर गल्र्स में मोहाली की सिमरण ने जालंधर की गुरमीत को हराया, सब-जूनियर ब्वॉयस में मोहाली के ईशान ने अमृतसर के राघव को हराया, जूनियर गल्र्स में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने पटियाला की प्रभसिमरण को हराया, यूथ गल्र्स में यशि शर्मा ने जालंधर की नेहा को हराया और वूमैन कैटागिरी मेें भी यशि शर्मा ने रोमांचक मुकाबले में जालंधर की नेहा को मात दी।
            एसोसिएशन के पदाधिकारी अनिरूद्ध गुप्ता, रंजन शर्मा, अनु, चन्द्रमोहन हांडा ने विजेता खिलाडिय़ों को सम्मान किया। उन्होनें कहा कि तीन दिवसीय चैंपियनशिप वाकई सभी के लिए यादगार साबित हुई है। जिला खेल अधिकारी सुनील शर्मा ने सभी खिलाडिय़ों का प्रोत्साहन बढ़ाया। इस अवसर पर एडवोकेट अश्विनी शर्मा, अशोक शर्मा, वरिन्द्र शर्मा,  वरिन्दर सिंघल, बलदेव भुल्लर, एस.के शर्मा, अशोक बहल, विपन शर्मा, डा: हरप्रीत भल्ला, विनय मेहत्ता, अवतार सिंह, सुनील मोंगा, बलदेव सलूजा, जे.एस चावला, डी.आर दत्ता, डा: विकास बांसल, डा: शील सेठी, विक्रमजीत सिंह, बलजीत सिंह, दीपक भंडारी, अशोक मोंगा, मनीश शर्मा, श्रीमति अनु शर्मा, रोहित शर्मा, नीरज शर्मा, आशु शर्मा, विक्रमादित्या शर्मा, लवकेश शर्मा, तेजिन्द्र शर्मा, अजयप्रीत शर्मा, परमजीत उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button