Ferozepur News

पुलिस से इंसाफ ना मिलता देख किसानो ने आक्रोशित होकर रेल ट्रैक पर लगाया जाम

फिरोजपुर    Manish Bawa
            गांव लोह का खुर्द में कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा गरीब लोगो के तोड़े के मकानो के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने से रोष में आई किसान संघर्ष कमेटी ने लगातार 16 दिन तक जिला पुलिस मुख्यालय के बाहर प्रदर्शन करने के बाद बुधवार को रेलवे स्टेशन के नजदीक धरना लगाकर सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सतनाम सिंह, सविन्द्र सिंह, सुखवंत सिंह ने कहा कि पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज व गिरफ्तार करने की बजाय पूरे मामले में मूकदर्शक बनी हुई है और गरीब लोगो को इंसाफ नहीं मिल रहा है। उन्होनें कहा कि पंजाब में आम नागरिको को सरकारी से अब इंसाफ मिलता नजर नहीं आ रहा है और यहीं कारण है कि उन्हें सडक़ो पर उतरकर अपनी मांग मनवाने को मजबूर होना पड़ रहा है।
             सुखदेव सिंह मंड ने कहा कि लोहका खुर्द में सरकार को चाहिए कि 20 मजदूरो को सरकार की योजना मुताबिक 5-5 मरलो के प्लांट दे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करे। उन्होनें कहा कि उक्त घटना 13 जून की है और पुलिस अधिकारियों से बार-बार मिलने के बावजूद उन्हें इंसाफ मिलता नजर नहीं आ रहा है।
          किसानो द्वारा चक्का जाम करने के बाद अनेको ट्रेनो का आवागमन ठप्प रहा। आरोप है कि जिन लोगो ने उनके मकान तोड़े है, वह सत्ताधारी पार्टी से सम्बंध रखते है, जिस कारण पुलिस उन पर कार्रवाई करने में नकाम साबित हो रही है।

 

Related Articles

Back to top button