Ferozepur News

पत्रकारो की भलाई के लिए पंजाब सरकार बनाएं जर्नलिस्ट वैल्फेयर फंड

चंडीगढ़-पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की बैठक में पत्रकारो को पेश आ रही समस्याओ पर विचार चर्चा

पत्रकारो की भलाई के लिए पंजाब सरकार बनाएं जर्नलिस्ट वैल्फेयर फंड
-चंडीगढ़-पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की बैठक में पत्रकारो को पेश आ रही समस्याओ पर विचार चर्चा-

पत्रकारो की भलाई के लिए पंजाब सरकार बनाएं जर्नलिस्ट वैल्फेयर फंड
फिरोजपुर, 1 सितम्बर, 2020
चंडीगढ़-पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट की मासिक बैठक दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में सम्पन्न हुई, जिसकी अध्यक्षता प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता ने की। बैठक में पत्रकारो को पेश आ रही समस्याओ सम्बंधी विचार-चर्चा की गई। अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार पत्रकारो की भलाई के लिए जर्नलिस्ट वैल्फेयर फंड बनाएं ताकि पत्रकारो की उस फंड से सहायता की जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पत्रकारो के वैल्फेयर के लिए जो वादे किए है उसे जल्द पूरा किया जाए, क्योंकि पत्रकार भी कोविड वॉरियर के रूप में अहम भूमिका निभा रहे है। गुप्ता ने कहा कि पत्रकारो के साथ अगर कोई भी हादसा होता है तो पीडि़त के परिवार की तुरंत सहायता की जाएं। इसके अलावा उन्होंने विभिन्न मुद्दो पर चर्चा भी की।
चैयरमेन मदन लाल तिवारी व सैक्रेटरी हरीश मोंगा ने कहा कि सीपीयूजे द्वारा हमेशा ही जिले की समस्याओ को अधिकारियों के ध्यान में लाया जाता है ताकि लोगों की दिक्कतो को दूर किया जा सके। उन्होंने कहा कि पिछले दिनो उनके द्वारा कोविड-19 में अहम भूमिका निभाने वाले प्रशासनिक अधिकारियों का भी सम्मान किया गया था।
इस अवसर पर मनदीप कुमार मोंटी, परमजीत कौर सोढ़ी, कमल मल्होत्रा, सन्नी चोपड़ा, नारायण धमीजा, दीवान चंद सुखीजा, मनजीत सिंह, नवीन शर्मा, विक्रमादित्या शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button