Ferozepur News

पत्रकारिता में बेहतरीन सेवाओ हेतू डा. अनिरूद्ध गुप्ता को मिला सर्टीफिकेट ऑफ एप्रिसिएशन

पत्रकारिता में बेहतरीन सेवाओ हेतू डा. अनिरूद्ध गुप्ता को मिला सर्टीफिकेट ऑफ एप्रिसिएशन
पत्रकारिता में बेहतरीन सेवाओ हेतू डा. अनिरूद्ध गुप्ता को मिला सर्टीफिकेट ऑफ एप्रिसिएशन
-सीपीयूजे की बैठक में पहुंचे थे प्रैस कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य विनोद कोहली-
फिरोजपुर, 11 सितम्बर, 2022: चंडीगढ़ पंजाब यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट -सीपीयूजे- की विशेष बैठक प्रांतीय उपाध्यक्ष डा. अनिरूद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रैस कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य विनोद कोहली ने विशेष रूप से हिस्सा लिया, जबकि उनके साथ सीपीयूजे के प्रांतीय महासचिव नवीन शर्मा, देवेन्द्र चौहान भी पहुंचे।
       विनोद कोहली ने फिरोजपुर सीपीयूजे यूनिट द्वारा किए जा रहे कार्यो की सराहना करते हुए डा. अनिरूद्ध गुप्ता को सर्टीफिकेट ऑफ एप्रिसिएशन प्रदान किया। उन्होंने कहा कि वाकई प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता के नेतृत्व में बेहतरीन कार्य किया जा रहा है। कोहली ने कहा कि फील्ड में कार्य कर रहे पत्रकारो की समस्याओ को सरकार के आगे प्रमुखता से उठाने के अलावा प्रैस कौंसिल ऑफ इंडिया में भी मुश्किलो को रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकार सख्त मेहनत व निष्ठा के साथ सच को जनता के सामने लाने का प्रयास करते है।
        सीपीयूजे के प्रांतीय उपाध्यक्ष व डिस्ट्रिक प्रधान डा. अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि जल्द ही फिरोजपुर में देश के सीनियर जर्नलिस्ट का सैमिनार करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पत्रकारो को पैंशन, उचित मानदेय देने के अलावा उनकी वेल्फेयर हेतू भी कदम उठाए जाएंगे। गुप्ता ने कहा कि वह यहां के पत्रकारो की समस्याओ को समय-समय पर प्रैस कौंसिल ऑफ इंडिया के सदस्य के समक्ष उठाएंगे।
अंत में सचिव हरीश मोंगा ने सभी का आभार व्यक्त किया और विश्वास दिलवाया कि भविष्य में भी सीपीयूजे की डिस्ट्रिक यूनिट द्वारा पत्रकारो की भलाई हेतू गतिविधिया जारी रहेगी।
इस अवसर पर मदन लाल तिवारी, हरीश मोंगा, परमजीत कौर सोढ़ी, विकास वर्मा, सन्नी चोपड़ा, अशोक शर्मा, अक्षय गिल्होत्रा, नवीन शर्मा, दीवान चंद सुखीजा, कृष्ण गुलाटी सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button