Ferozepur News

देत रात को लगा तहसील कार्यालय, रजिस्ट्रीया करवाने के लिए परेशान होते रहे लोग

फिरोजपुर
    एक तरफ राज्य सरकार द्वारा सरकारी कार्यालयो में शाम 5 बजे के बाद काम ना करने व छुट्टी वाले दिन अधिकारियों व कर्मचारियों के कार्यालय में ना आने के निर्देश जारी किए गए है तो वहीं फिरोजपुर के जिला प्रबंधकीय कम्पलैक्स में स्थिल तहसील कार्यालय में शुक्रवार देर रात को साढ़े दस बजे तक रजिस्ट्रीया होती रही। पूरा मंजर कैमरे में कैद होता देख तहसीलदार मौके से कुर्सी छोड़ चले गए।
    रजिस्ट्री करवाने आएं लोगो ने बताया कि पिछलें चार दिनो से तहसील कार्यालय के चक्कर काट रहे है, लेकिन अभी तक उनकी रजिस्ट्री नहीं हुई थी। उन्होनें कहा कि सरकार एक तरफ ऑनलाईन रजिस्ट्रीयो की बात करती है, वहीं उन्हें आज भी कार्यालयो में चक्कर लगाने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।
    कार्यालय में नंबरदार से लेकर क्लर्क तक काम करते रहे और विभिन्न गांवो से आएं लोग यहां पर परेशान होते रहे। जैसे ही मीडियाकर्मी मौके पर पहुंचे तो सरकारी कर्मचारियों से लेकर अधिकारी मौके से तितर-बित्तर हो गए।
    वहीं इस सम्बंध में तहसीलदार मनजीत सिंह ने कहा कि सुबह से सॉफ्टवेयर खराब था और यहीं कारण है कि वह रात को रजिस्ट्री कर रहे है। उन्होनें कहा कि डिपार्टमेंट से समय लेकर ही काम किया जा रहा है।
    चाहे कुछ भी हो अधिकारियों की देर रात करने करने की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवालिया निशान खड़े हुए है। जोकि लोगो में चर्चा का विषय बने हुए है।

 

Related Articles

Back to top button