Ferozepur News

दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल भारत के सर्वश्रेष्ठ स्कूलों मे बनाई जगह 

फिरोज़पुर (01.05.2018)

षिक्षा के क्षेत्र में एक बार फिर से नए कीर्तिमान स्थापित करते हुए दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल ने प्रसिद्ध पत्रिका डिजीटल लर्निंग द्वारा हाल ही में चंडीगढ़ शहर के होटल होमटेल मे संपन्न हुए 7वें डिजीटल लर्निंग स्कूल लीडरषिप सम्मिट समारोह के दौरान भारत के सर्वश्रेष्ठ विद्या संस्थानों में अपनी जगह बनाई है। श्रीमती ज्योतिका बरलास, प्रिंसीपल, एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल ने बताया कि स्कूल को यह सम्मान डिजीटल लर्निंग पत्रिका द्वारा किए गए टाप स्कूलज़ आफ इंडिया रैंकिंग सर्वे 2017 के अंतर्गत प्राप्त हुआ है जिसमे भारत के कई नामवर स्कूलों को पछाड़ते हुए दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल ने अपनी जगह बनाई है। 

यहां यह वर्णनीय है कि इस कार्यक्रम मे षिक्षा तथा राजनीति से जुड़े प्रसिद्ध हस्तियां भी मौजूद थी जिनमें सर्वेष कौषल, चीफ सेक्रट्री पंजाब, अमोल अरोड़ा, मैनेजिंग डायरैक्टर शैम्फर्ड स्कूल तथा अन्य षिक्षाविद् भी मौजूद थे। 

इस अवसर पर श्रीमती योगिता पुरी, डिप्टी हैड एकेडेमिक्स ने बताया कि दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल ने अपनी स्थापना के अल्प समय में ही भारत के बेहतरीन स्कूलों में जो अपनी जगह वह अतुलनीय है। उन्होने बताया कि अभी हाल ही में ऐजुकेषन व्लर्ड मैगजीन द्वारा भी स्कूल को देष के बेहतरीन स्कूलों में से एक चुना गया था और इससे पहले गुड़गांव में समपन्न हुए ग्लोबल ऐजुुकेषन सम्मिट मे भी दास एंड ब्राऊन व्लर्ड स्कूल को मोेस्ट इन्नोवेटिव इन्फ्रास्ट्रक्चर की श्रेणी मे पहला स्थान प्राप्त हुआ था। 

Related Articles

Back to top button