Ferozepur News

-दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल पहुंची अंतराष्ट्रीय बॉस्केटबाल कोच एंड्रीया नतालिया, सांझे किए गुर –

सरहदी क्षेत्र फिरोजपुर में पैदा होगी अंतराष्ट्रीय खेल प्रतिभाएं

फिरोजपुर, 24-1-2018; फिरोजपुर जैसे सरहदी क्षेत्र में बॉस्केटबाल जैसी अंतराष्ट्रीय खेल को बढ़ावा देने के लिए डी.सी.एम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा किए जा रहे प्रयत्नो के अंतर्गत आज स्थानीय दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में अंतराष्ट्रीय बॉस्केटबाल कोच एंड्रीया नतालिया विशेष तौर से पधारी तथा स्कूल के बच्चों व अध्यापको के साथ अपने गुर सांझे किए।
    वर्णनीय है कि एंड्रीया नतालिया जूनियर एन.बी.ए भारत के साथ काम कर रही है तथा विश्व के सर्वश्रेष्ठ कोचो में शामिल है। आज दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में विशेष तौर पर आयोजित बॉस्केटबाल ट्रेनिंग सैशन में उन्होनें डी.सी.एम ग्रुप ऑफ स्कूल्स के 400 से भी ज्यादा संभावित बॉस्केटबाल खिलाडिय़ों को ट्रेनिंग दी, जिसमें सभी विद्यार्थियों ने बढ़्चढक़र हिस्सा लिया। 
     श्रीमति नतालिया ने डी.सी.एम ग्रुप ऑफ स्कूल्स द्वारा खेलो के क्षेत्र में किए जा रहे कार्यो व उपलब्धियों की भरपूर प्रशंस की। उन्होनें कहा कि जिस तरह से बॉस्केटबाल का कोर्ट स्कूल प्रबंधन ने विद्यार्थियों के लिए उपलब्ध करवाया है, उस तरह का सिंथैटिक कोर्ट अंतराष्ट्रीय प्रतिस्पर्धाओं में कई बार देखने को नहीं मिलता। 
    इस अवसर पर प्रिंसीपल श्रीमति संगीता माटू ने बताया कि आने वाले समय में ऐसे ओर कैंप्स का आयोजन किया जाएगा ताकि बार्डर क्षेत्र में मौजूद प्रतिभाओं को इंटरनैशनल स्तर पर उभरने व अंतराष्ट्रीय खेल जगत में अपना स्थान बनाने का अवसर मिल सके।
    इस अवसर पर वी.पी एडमिन श्री मनजीत सिंह ढिल्लो, श्रीमति सैलिन, श्रीमति अनु शर्मा, परमिन्द्र कौर, कुलविन्द्र कौर, दर्शन सिंह तथा अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button