Ferozepur News

दास एंड ब्राउन में मॉम एंड मी थीम पर आधारित पनाश “द स्प्रिंग कार्निवाल”का आयोजन

नन्हे मुन्ने बच्चो ने किया अपने अविभावकों के संग कला का प्रदर्शन

दास एंड ब्राउन में मॉम एंड मी थीम पर आधारित पनाश “द स्प्रिंग कार्निवाल”का आयोजन

नन्हे मुन्ने बच्चो ने किया अपने अविभावकों के संग कला का प्रदर्शन

दास एंड ब्राउन में मॉम एंड मी थीम पर आधारित पनाश "द स्प्रिंग कार्निवाल"का आयोजन

स्थानीय दास एंड ब्राउन वर्ल्ड स्कूल पनाश “द स्प्रिंग कार्निवाल”का आयोजन हुआ जिसमें हज़ारों की संख्या में अविभावकों ने अपने बच्चो के संग भाग लिया। समारोह में श्रीमती दिव्या लुम्बा ने विशेष मेहमान के तौर पर भाग लिया। कार्यक्रम में फ़ैशन फिएस्टा, मास्टर्स शेफ, फ्लावर्स मेकिंग, टैटू मेकिंग, फेस पेंटिंग, फैमिली सारेगामा सिंगिंग प्रतियोगिता जैसे इवेंट्स करवाये गए जिनमे बच्चो ने अपने माता पिता के संग भाग लेकर वाहवाही लूटी।

समारोह का मुख्य आकर्षण फ़ैशन फिएस्टा रहा जिसमें बच्चों ने माता पिता के साथ रैंप वॉक किया। जिस उत्साह और आत्मविश्वास से प्रतिभागियों ने स्टेज पर विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार सांझा किये, वह निस्संदेह काबिले तारीफ़ था और दर्शकों ने भरपूर तालियों से उनका अभिवादन किया।

इस अवसर पर अविभावकों सुखजीत सिंह, सोनिका, अवतार सिंह, महक, परमजीत ने बताया के अपने बच्चो के साथ किसी प्रतियोगिता में भाग लेना एक बेहद सुखद और यादगार अनुभव है जिसे शब्दो में बयान नहीं किया जा सकता। सभी अविभावकों द्वारा स्कूल प्रबंधन की इस तरह के इवेंट को आयोजित करने के लिए खुले दिल से तारीफ़ की गई। अविभावकों  मधुरा गुहा व गुरिंदर जीत ने कहा के इस तरह के आयोजन से माता-पिता और बच्चों के बीच आपसी सम्बन्ध मधुर होते है और आज की भागदौड़ के जीवन मे माता-पिता को भी बच्चो के साथ समय बिताने को मिल जाता है।

प्रिंसीपल रानी पोद्दार, राखी ठाकुर व संगीता ने बताया के पनाश सिर्फ एक समारोह नही, परिवारों को जोड़ने व आपसी संबंधों को मजबूत करने का एक प्रयास है। उन्होंने कहा के बच्चों द्वारा अपने अविभावकों के साथ बिताया ये समय उन्हें जीवन भर याद रहेगा।

इस अवसर पर मनीष बांगा, प्रेमानंद, मनरीत सिंह, मंजीत सिंह ढिल्लों, डॉक्टर सेलिन, अनु शर्मा, गगनदीप कौर, स्तुति, जसमीत कौर, रीटा, भारती व अन्य स्टाफ सदस्य मौजूद थे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button