Ferozepur News

डीसीएम इंटरनैशनल ने अंध विद्यालय में मनाया हैप्पीनेस डे

डीसीएम इंटरनैशनल ने अंध विद्यालय में मनाया हैप्पीनेस डे
डीसीएम इंटरनैशनल ने अंध विद्यालय में मनाया हैप्पीनेस डे
फिरोजपुर, 19 मार्च, 2022
        डीसीएम इंटरनैशनल स्कूल द्वारा अंर्तराष्ट्रीय हैप्पीनेस डे के उपलक्ष्य में अंध विद्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कम्यूनिटी आऊटरीच प्रोग्राम के तहत स्कूल प्रशासन द्वारा  ब्लाइंड होम के लोगो के मध्य संगीतमय प्रस्तुति देने के अलावा उन्हें रिफ्रैशमेंट वितरित की गई।
             प्रिंसिपल मनीश पंवार ने बताया कि आज के दिन को संयुक्त राष्ट्र द्वारा हैप्पीनेस के तौर पर मनाया जाता है। उनहोंने कहा कि इस दिन का उद्देश्य खुश रहना, खुशियां देना और मानवता की भलाई के लिए कार्य करना है। उन्होंने कहा कि हरेक इंसार को अपने व्यस्त समय में से जनहित की भलाई के लिए कार्य करना चाहिए। इस मौके पर विद्यार्थियो ने ब्लाइंड होम में रहने वाले लोगो के साथ पल सांझे किए और उन्हें वस्तुए वितरित की।
            विद्यार्थियो प्रभनूर कौर, आदिश, पीहू, मनमीन ने बताया कि वह पहली बार अंध विद्यालय आए है और यहां आकर उन्हें यहां के लोगो की समस्याओ का आभास हुआ। उन्होंने कहा कि भगवान ने हमे बहुत बहुमूल्य वस्तुओ से नवाजा है। इस अवसर पर वीपी मनरीत सिंह, गगनदीप कौर, वीपी सीनियर सैकेंडरी अभिषेक अरोड़ा, अनीत, अभिमन्यू, मनीशा सेठी, वीर, मोनिका, रीटा सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button