Ferozepur News

गोपाल सेवा समिति ने किया संकट की स्थिति में बेसहारा गौवंश का सहारा बनने वाली संस्थाओं का सम्मान

गौवंश को सहारा दिलवाने के लिए संस्था जल्द उठाएंगी कदम: अनिरूद्ध

गोपाल सेवा समिति ने किया संकट की स्थिति में बेसहारा गौवंश का सहारा बनने वाली संस्थाओं का सम्मान
-गौवंश को सहारा दिलवाने के लिए संस्था जल्द उठाएंगी कदम: अनिरूद्ध-
गोपाल सेवा समिति ने किया संकट की स्थिति में बेसहारा गौवंश का सहारा बनने वाली संस्थाओं का सम्मान
फिरोजपुर, 3 जून, 2020
कोरोना महामारी के दौरान गोसेवा में विशेष योगदान अदा करने वाली संस्थाओं के सम्मान हेतू गोपाल सेवा समिति द्वारा सम्मान समारोह किया गया, जिसमें इस पिछलें अढ़ाई माह से बेहसहारा गौवंश की फीड से लेकर उपचार तक का जिम्मा संभालने वाली संस्थाओं के पदाधिकारियों का सम्मान किया गया।
समाजसेवक अनिरूद्ध गुप्ता के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में शहर के गणमान्यों ने हिस्सा लिया।  एडवोकेट अनिल अग्रवाल व गजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि  गोपाल सेवा समिति द्वारा शहर-छावनी में गो सेवा में सहयोग देने वाली चार संस्थाओं जिनमें गो सेवा समिति, बाल गोपाल गो सेवा समिति, रोटरी कल्ब फिरोजपुर कैंट व लाइफ सेवर सोसाईटी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का सम्मान कर हौंसला अफजाई की।
अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि गौ हमारी भारतीय संस्कृति का आधार है और इस संकट की स्थिति में उक्त संस्थाओं ने जिस निष्ठा, लगन व मेहनत के साथ बेजुबान जीवो की सेवा के लिए कदम उठाएं सभी प्रयास सराहनीय है। उन्होंने कहा कि आगामी दिनो में सभी गौभक्तों के सहयोग से नगर में घूम रहे गौवंश के आंकड़े एकत्रित कर उन्हें सहारा देने के लिए प्रयास किए जाएंगे। सभी सदस्यों ने विश्वास दिलवाया कि इस कार्य में आग्रणि होकर कार्य करेंगे।
सरप्रस्त पवन गुप्ता ने कहा कि गोपल समिति द्वारा गौ माता के प्रचार व प्रसार हेतू कार्य किए जाते है और समय-समय पर गो भक्तों की हौंसला अफजाई के कार्यक्रम आयोजित करने के अलावा गौ की महिमा के बारे में प्रचार किया जाता है।
इस अवसर पर बलदेव सलूजा, एडवोकेट जे.एस. सोढ़ी, मोहन जैन, अनुज गर्ग, पंडित अंशु देवगन, संदीप मंगला, सुशील गुप्ता, पवन, विपुल नारंग, सचिन, मनप्रीत सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button