Ferozepur News

कैबिनेट मंत्री राणा सोढ़ी ने उपचाराधीन कोरोना मरीज़ के साथ वीडियो कांफ्रेंस के ज़रिये की बातचीत, जल्द तंदरूदस्ती के लिए प्रार्थना की और पूरे सहयोग का विश्वास दिलाया

अस्पताल में दाखिल मरीज़ ने अपने इलाज और रुटीन की जानकारी कैबिनेट मंत्री को दी

कैबिनेट मंत्री राणा सोढ़ी ने उपचाराधीन कोरोना मरीज़ के साथ वीडियो कांफ्रेंस के ज़रिये की बातचीत, जल्द तंदरूदस्ती के लिए प्रार्थना की और पूरे सहयोग का विश्वास दिलाया

फिरोजपुर, 21 अप्रैल

कैबिनेट मंत्री राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी ने मंगलवार को फ़िरोज़पुर सिविल हस्पताल में उपचाराधीन कोरोना पॉजिटिव पंजाब पुलिस के जवान के साथ वीडियो काल के ज़रिये बातचीत की और उसका हालचाल पूछा। उन्होंने मरीज़ के चल रहे इलाज, उसे सिविल हस्पताल में उपलब्ध करवाई जा रही डाक्टरी सहायता और उसकी रुटीन बारे जानकारी हासिल की। राणा सोढ़ी ने पंजाब पुलिस के जवान परमजोत सिंह से कहा कि उसे किसी भी तरह से घबराने की ज़रूरत नहीं है और वह पूरी तरह उसके साथ हैं। मंत्री ने मरीज़ को कहा कि उसके संपर्क में आने वाले सभी 34 लोग कोरोना टैस्ट में नेगेटिव आए हैं, जिसके कारण अब सभी संबंधित लोग सुरक्षित हैं।

मंत्री के साथ बातचीत करते हुए मरीज़ ने बताया कि उसे सिविल हस्पताल में बढ़िया इलाज मिल रहा है और डाक्टरों द्वारा उसकी सेहत की निरंतर जांच की जा रही है। उसको तीन टाइम का पौष्टिक ख़ाना मिल रहा है। मरीज ने बातचीत दौरान मंत्री को अपनी रुटीन बारे जानकारी देते हुए कहा कि वह रेगुलर कसरत कर रहा है और मंत्री राणा सोढ़ी को वीडियो कॉल के दौरान कसरत भी करके दिखाई।

मंत्री राणा गुरमीत सोढ़ी ने कहा कि वह पंजाब पुलिस के जवान परमजोत सिंह की जल्दी तंदरुसती की अरदास करते हैं, साथ ही जरूरत पड़ने पर बेझिझक उन्हें फोन करने के लिए भी कहा। कैबिनेट मंत्री ने सिविल हस्पताल के डाक्टरों के साथ भी बातचीत की और मरीज़ को बढ़िया इलाज उपलब्ध करवाने के लिए कहा ताकि उसकी त्वरित तंदरुस्ती को सुनिश्चित किया जा सके। उन्होंने कहा कि फ़िरोज़पुर के लोगों के लिए यह राहत वाली बात है कि पॉजिटिव मरीज़ के संपर्क में आने वाले सभी लोग टैस्ट में नेगेटिव आए हैं, जिसके कारण कम्युनिटी ट्रांसमिशन का ख़तरा टल गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button