Ferozepur News

एमडीएस नीट परीक्षा में छाये जेनेसिस इंस्टीट्यूट के होनहार विद्यार्थी

चेयरमैन सिंघल ने विद्याॢथयों, अभिभावकों व स्टाफ को दी बधाई

एमडीएस नीट परीक्षा में छाये जेनेसिस इंस्टीट्यूट के होनहार विद्यार्थी
चेयरमैन सिंघल ने विद्याॢथयों, अभिभावकों व स्टाफ को दी बधाई
नीट परीक्षा में शानदार सफलता सामूहिक मेहनत का नतीजा चेयरमैन सिंघल

एमडीएस नीट परीक्षा में छाये जेनेसिस इंस्टीट्यूट के होनहार विद्यार्थी
फिरोजपुर ०२ फरवरी: स्थानीय जेनेसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च कालेज के विद्याॢथयों ने एमडीएस में प्रवेश हेतु आयोजित नीट परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करते हुए इलाके, जेनेसिस इंस्टीच्यूट व अभिभावकों का नाम रोशन किया है। इस शानदार प्रदर्शन पर जेनेसिस इंस्टीट्यूट के चेयरमैन सीए वरिन्द्र मोहन सिंघल ने खुशी का प्रगटावा करते हुए स्टाफ, अभिभावकों व मैनेजमैंट को बधाई देेते हुए विद्याॢथयों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
इस संबंधी जानकारी देते हुए प्रिंसिपल डा. प्रमोद जॉन ने बताया कि जेनेसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च कालेज के विद्याॢथयों ने एमडीएस में प्रवेश हेतु आयोजित नीट की प्रवेश परीक्षा को शानदार तरीके से क्वालीफाई करने में कामयाबी हासिल की है। उन्होंने बताया कि कालेज के होनहार विद्याॢथयों डा. सुप्रिया, डा. गुरप्रीत सिंह, डा. कृतिका, डा. मनप्रीत कौर, डा. महक धवन, डा. परमिंद्र सिंह, डा. राजनदीप कौर, डा. साहिल पराशर, डा. सपना गौतम, डा. सोनल महाजन, डा. सोनम दत्ता, डा. सुखमीत कौर व डा. तरूण कुमार उभू ने एमडीएस नीट परीक्षा को उत्तीर्ण किया है। उन्होंने कहा कि कालेज में बीडीएस कर चुके इन विद्याॢथयों का नीट परीक्षा उत्तीर्ण करने के साथ ही एमडीएस करने का सपना पूरा हो जाएगा। उन्होंने बताया कि जेनेसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च कालेज में डैंटल संबंधी विभिन्न सात विषयों में एमडीएस
चेयरमैन सीए वरिन्द्र मोहन सिंघल ने बताया कि 2021 के लिये दाखिला शुरू हो चुका है। इस मौके पर चेयरमैन सीए सिंघल ने सभी बीडीएस डाक्टरों को नीट परीक्षा क्लीयर करने पर बधाई देते हुए कहा कि मैनेजमैंट ने कभी भी विद्याॢथयों को पढ़ाने तथा उनके कोर्स संबंधी सुविधाएं मुहैया करवाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जेनेसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च कालेज के स्टाफ ने भी विद्याॢथयों को पढ़ाने में शत प्रतिशत योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि कालेज के विद्याॢथयों ने भी हमेशा ही मेहनत और लग्न से पढ़ाई करते हुए अपने जीवन में सफलता हासिल करते हुए अभिभावकों व जेनेसिस इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंसेज एंड रिसर्च कालेज का नाम रोशन किया है जिसका सबसे उत्तम उदाहरण नीट परीक्षा में विद्याॢथयों का शानदार प्रदर्शन है। श्री सीए सिंघल ने कहा कि नीट परीक्षा में शानदार सफलता सामूहिक मेहनत व प्रयासों के कारण ही हासिल हो सकती है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2020 में कोविड-19 के कारण अवश्य ही अनेकों मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन अब हमें मिलजुल कर सावधानीपूर्वक आगे बढऩा होगा और सफलता के शीर्षतम को छूना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button