Ferozepur News

आई.जी. के सिक्योरिटी कमांडो का बेटा किडऩैप, 15 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला -19 तारीख को बेटा हो गया था लापता, परिजनो को हत्या की अशंका, पुलिस से इंसाफ की गुहार-

फिरोजपुर,  Manish Bawa
   इंस्पैक्टर जरनल रैंक के सीनियर पुलिस अधिकारी की सिक्योरिटी में तैनात एक कमांडो का बेटा पिछलें 15 दिन से घर से लापता है और परिजनो को शक है कि उनके बेटे का गांव के ही कुछ लोगो ने अपरहन किया है। पुलिस को सूचना देने के बावजूद अभी तक पुलिस लापता युवक को ढूंढ निकालने में नाकाम साबित हुई है।
    गांव शाहदीन वाला के हरबंस सिंह ने बताया कि उसका 19 वर्षीय बेटा राजनप्रीत सिंह जोकि सी.पाईट सैंटर में ट्रेनिंग के लिए जा रहा था और परिवार वाले उसे कैंट बस स्टैंड छोडक़र आएं थे, उसके बाद ना तो वह सैंटर पहुंचा है और ना ही घर पर। पिता का आरोप है कि उसके बेटे को गांव के कुछ लोग मार देने की धमकिया देते थे।  परिजनो का शक है कि उनके बेटे का किडनैप करके उसका कत्ल कर शव को खुर्दबुर्द किया है।
    उन्होनें कहा कि बेटे की तलाश में उन्होनें किसी रिश्तेदार का घर, बंद कोठिया, धार्मिक स्थल ना छोड़े, लेकिन अभी तक राजनप्रीत का पता नहीं लग पाया है। उन्होनें कहा आरोपियों से पुलिस भी कड़ी पूछताछ  नहीं कर रही है ताकि उन्हें इंसाफ मिल सके।
    मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई सतनाम सिंह ने बताया कि युव के चाचा कुलवंत सिंह के बयानो के आधार पर पुलिस ने आरम्भिक जांच के दौरान सुरजीत सिंह, मलकीत सिंह व परमजीत कौर के खिलाफ केस नंबर 68, आई.पी.सी. की धारा 364 व 120बी दर्ज कर आगे की पड़ताल शुरू कर दी है।
 वहीं थाना कैंट के एसएचओ अमनदीप सिंह ने कहा कि पुलिस द्वारा मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है इस गुत्थी को सुलझाने की पूरी कोशश कर रही है। एसएचओ ने कहा कि इस मामले में कई लोगो से पूछताछ भी की जा चुकी है और पुख्ता सबूत मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button