News

फिरोजपुर की यशि ने मोहाली को आरूषि को हरा हासिल किया गोल्ड मैडल

60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में एसएसपी ने खिलाडिय़ों को पहलाएं मैडल

शहीदो के शहर की बेटी यशि शर्मा ने एक बार फिर 60वीं स्टेट स्तरीय टेबल टैनिस चैम्पियनशिप में में गोल्ड मैडल जीतकर फिरोजपुर का नाम पूरे राज्य में रोशन किया है। शहीद भगत सिंह इंडोर स्टेडियम में चल रही पांच दिवसीय चैम्पियनशिप में एसएसपी विवेक शील सोनी ने मुख्य रूप से हिस्सा लिया, जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता डिस्ट्रिक्ट टेबल टैनिस एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिरूद्ध गुप्त ने की।  राज्य भर से आई विभिन्न टीमों के मध्य मैच के बाद अतिथि सहित आयोजकों द्वारा खिलाडिय़ों की हौंसला अफजाई हेतू विजेता व फस्र्ट रनर-अप खिलाडिय़ों को मैडल व कैश पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
सचिव रंजन शर्मा ने बताया कि यूथ गल्र्स में फिरोजपुर की यशि शर्मा ने मोहाली की आरूषि को हराया है, जबकि मोहाली की प्रगति प्रिया व अन्नया ने सैमी-फाईनल में स्थान बनाया है। इसी तरह जूनियर गल्र्स में मोहाली की आरूषि ने मोहाली की प्रगति प्रिया को हराया है। जूनियर ब्वॉयज में अमृतसर के रक्षित मोहला ने संकल्प को पराजित किया। यूथ ब्वॉयज में पटियाला के निखिल सैनी ने अमृतसर के रक्षित मोहला को हराया। उन्होंने बताया कि इन मैच में फिरोजपुर की मैन्स टीम में सनील सिकरी, साहिबजोत ङ्क्षसह जगी, संदीप सिंह, लवकेश शर्मा, रोहित शर्मा ने शानदार जोहर दिखाकर फिरोजपुर के नाम गोल्ड मैडल किया है। उन्होंने कहा कहा कि जूनियर गल्र्स टीम में मोहाली ने पहला, लुधियाना ने दूसरा, अमृतसर ने तीसरा तथा फिरोजपुर ने चौथा स्थान हासिल किया है, उसी तरह जूनियर ब्वॉयज में जालंधर, मोहाली, पटियाला व अमृतसर ने पहले चार स्थानों पर कब्जा जमाया है।
एसएसपी विवेक शील सोनी ने खिलाडिय़ों को बधाई देते हुए उन्हें खेेलों में राष्ट्रीय व अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर आगे बढक़र अवॉर्ड जीतने की कामना करते हुए बधाई दी। वहीं अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि एसोसिएशन द्वारा खिलाडिय़ों को खेलो के साथ जोडक़र रखने तथा उनमें रूझान बढ़ाने हेतू अनुभवी कोच प्रदान करने के अलावा समय-समय पर चैम्पियनशिप करवाई जाती है।
गुप्ता ने कहा कि शनिवार को चैम्पियनशिप के पांचवे व अंतिम दिन भव्य समारोह का आयोजन होगा। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम के अलावा फाइनल मैच में विजेता खिलाडिय़ों को मैडल, नगद पुरस्कार वितरित किए जाएंगे।
इस अवसर पर रैडक्रास सचिव अशोक बहल, चन्द्रमोहन हांडा, दीपक शर्मा, अंशु देवगन, अनु शर्मा, एडवोकेट अश्विनी शर्मा, लवकेश, डा: तनजीत बेदी, मितुल भंडारी, राकेश कुमार सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
Close