Ferozepur News

दिव्यांग खिलाड़ी कोमल की मदद के लिए आगे आए समाजसेवी विपुल नारंग

मानवता की सेवा सोसाइटी लुधियाना के सहयोग से लगवाई इलेक्ट्रिक कृत्रिम बांह

दिव्यांग खिलाड़ी कोमल की मदद के लिए आगे आए समाजसेवी विपुल नारंग

दिव्यांग खिलाड़ी कोमल की मदद के लिए आगे आए समाजसेवी विपुल नारंग

मानवता की सेवा सोसाइटी लुधियाना के सहयोग से लगवाई इलेक्ट्रिक कृत्रिम बांह।

फिरोज़पुर, 9 अगस्त, 2024: पंजाब यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ की पूर्व छात्रा व उभरती बॉक्सिंग खिलाड़ी कोमल, जिसकी एक दुर्घटना में बांह कट गई थी, घर की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण कृत्रिम बांह लगवाने में भारी कठिनाई का सामना कर रही थी। उसकी मदद के लिए फिरोज़पुर के प्रमुख समाजसेवी विपुल नारंग ने “मानवता की सेवा सबसे बड़ी सेवा सोसाइटी लुधियाना” के सहयोग से स्वचालित इलेक्ट्रिक कृत्रिम बांह लगवाकर दी जिस पर लगभग 1 लाख 50 हजार रुपये का खर्च आया।

संस्था प्रमुख गुरप्रीत सिंह मिंटू ने विपुल नारंग का धन्यवाद करते हुए कहा कि मानवता की सेवा सबसे उत्तम सेवा है इसलिए बेसहारा, दिव्यांगजन और जरूरतमंदों की मदद के लिए हर समर्थ व्यक्ति को आगे आना चाहिए। इस लड़की की बांह लगने के बाद अब वह अपनी जिंदगी के दैनिक कार्य आराम से करने के योग्य हो जाएगी।

कृत्रिम बांह लगने के उपरांत खुशी महसूस करते हुए कोमल और उसके भाई ने मानवता की सेवा सोसाइटी और विशेष रूप से विपुल नारंग का मदद के लिए धन्यवाद किया।

यहां यह भी उल्लेखनीय है कि विपुल नारंग इससे पहले भी दिव्यांग लोगों को कृत्रिम अंग लगवाने और इसके अलावा बड़ी संख्या में चश्मे लगवाने का प्रोजेक्ट, रक्तदान मुहिम और जरूरतमंद विद्यार्थियों और मरीजों की मदद के लिए हमेशा महत्वपूर्ण योगदान देने में तत्परता दिखाते रहे हैं।

इस मौके पर अशोक बहल, सचिव रेड क्रॉस, डॉ. सतिंदर सिंह, नेशनल अवार्डी प्रिंसिपल, शिक्षक राजन मानकुटाला, गुरु हरसहाय, उनकी धर्मपत्नी सीमा और अवतार सिंह विशेष रूप से मौजूद थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button