Ferozepur Online

तीन दिवसीय रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप शुरू, खिलाडिय़ो में दिखा खासा उत्साह

डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में करवाई जा रही प्रतियोगिता

तीन दिवसीय रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप शुरू, खिलाडिय़ो में दिखा खासा उत्साह
– डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में करवाई जा रही प्रतियोगिता-


फिरोजपुर, 15 जनवरी, 2020
युवाओ को खेलो के प्रति उत्साहित करने के उद्देश्य से डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन द्वारा तीन दिवसीय चैम्पियनशिप शुरू हुई। दास एंड ब्राऊन वल्र्ड स्कूल में एसोसिएशन के प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित इस चैम्पियनशिप में पहले दिन रिटायर्ड ब्रिगेडियर नवदीप माथुर ने विशेष मेहमान के तौर पर हिस्सा लिया। उन्होंने चैम्पियनशिप में भाग लेने पहुंचे खिलाडिय़ो से मिलने के अलावा उन्हें आगे बढऩे का संदेश दिया।
महासचिव मनजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि खिलाडिय़ो के मध्य स्पीड स्केटिंग, इन-लाइन हॉकी, कवॉयड हॉकी प्रतियोगिता करवाई गई। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन के सहयोग के बलबूते सीमावर्ती जिले के खिलाड़ी इस खेल में देश-विदेश में स्कूल सहित जिले का नाम रोशन कर चुके है और कई अवार्ड भी जीत चुके है। उन्होंने कहा कि एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य खिलाडिय़ो को खेलो में आगे लेकर जाना है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके।
प्रधान अनिरूद्ध गुप्ता ने कहा कि डिस्ट्रिक रोलर स्केटिंग एसोसिएशन बच्चो में उनकी प्रतिभा को निखारने के अलावा उन्हें तमाम सुविधाए उपलब्ध करवाकर विश्व स्तर का खिलाड़ी बनाने पर जोर दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी यहां के खिलाड़ी जिले का नाम रोशन कर चुके है।
इस अवसर पर प्रिंसिपल रानी पौदार, डा. सैलिन, अजलप्रीत, राजीव कुमार, प्रेमानंद शर्मा, शीखा सेतिया सहित अन्य उपस्थित थे।

Exit mobile version